Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

देखें Video : जब मंच पर PM Modi ने अचानक पकड़ा CMYogi का हाथ, जानिए क्यों?

Pilibhit : When PM Modi suddenly held CM Yogi's hand on stage

समरनीति न्यूज, लखनऊ : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बीच आपसी संबंधों की आत्मीयता, सौम्यता और सम्मान की भावना किसी से छिपी नहीं है। दोनों राजनीतिक हस्तियों के बीच कई बार गजब की बांडिंग देखी जा चुकी है। ऐसा ही आज पीलीभीत में एक चुनावी रैली में देखने को मिला। इसकी खूब चर्चा हो रही है। लोगों के बीच इससे जुड़ा वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है। मुख्यमंत्री योगी जनसभा को संबोधित करने पीछे मुड़कर पोडियम की ओर जाने लगे।

सम्मान और आत्मीयता की जबरदस्त बांडिंग आई नजर

आगे पीएम मोदी बैठे थे तो बड़ों के सम्मान में पीछे से निकलने का रास्ता चुना। तभी पीएम मोदी ने उनका हाथ पकड़ा और मुस्कुराते हुए आगे से ही जाने के लिए कहा। इसके बाद सीएम योगी भी आगे से ही तेज रफ्तार में पोडियम की ओर बढ़ गए।

Lok sabha 2024 : पीएम Modi के खिलाफ देश की पहली किन्नर महामंडलेश्वर लड़ेंगी चुनाव

दरअसल, हिंदू संस्कृति में बड़ों का बड़ा ही आदर और सम्मान होता है। न तो बड़ों के सिर के पास बैठा जाता है और ना ही उनके आगे से जल्दी निकला जाता है। इसी आत्मीयता का आज नजारा देखने को मिला।

कंगना रनौत को सुभाष चंद्र बोस के पोते की फटकार, ‘नेहरू-कांग्रेस से मुकाबले को इतिहास मत बिगाड़ो’

पीलीभीत में प्रधानमंत्री मोदी ने आज मंगलवार को शहर के ड्रमंड इंटर कालेज में चुनावी सभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने तुष्टीकरण की राजनीति को लेकर सपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उनके साथ सीएम योगी आदित्यनाथ और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी भी मौजूद रहे। सीएम योगी और प्रदेश अध्यक्ष ने बांसुरी भेंटकर प्रधानमंत्री मोदी का मंच पर स्वागत भी किया।

ये भी पढ़ें : Lok sabha 2024 : पीएम Modi के खिलाफ देश की पहली किन्नर महामंडलेश्वर लड़ेंगी चुनाव