Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

Mathura : पहले युवतियों ने होटल में रंगीन की रात, फिर अश्लील वीडियो बनाकर युवकों से की ये डिमांड, FIR..

UP : First girls did sex with boys

समरनीति न्यूज, लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मथुरा में ब्लैकमेलिंग का एक चौंकाने वाला सनसनीखेज मामला सामने आया है। युवतियों ने होटल में कुछ युवकों के साथ पहले रात रंगीन की। फिर उनका वीडियो बना लिया। युवकों का कहना है कि उन्होंने इसके बदले में प्रति युवती 3 हजार रुपए चार्ज भी चुकाया। लेकिन इसी बीच युवतियों ने युवकों के साथ अंतरंग होने का वीडियो भी बना लिया। फिर तीनों को ब्लैकमेल करते हुए 30 लाख रुपए की डिमांड रख दी। अब युवकों के होश उड़े हैं। तीन युवतियों के खिलाफ मुकदमा लिखकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

लड़कों से पहले होटल पहुंचीं तीनों लड़कियां, लगाया हिडन कैमरा

दरअसल, यह पूरा मामला वृंदावन कोतवाली क्षेत्र के सराफा बाजार क्षेत्र का बताया जा रहा है। वहां रहने वाले दो लोगों ने वृंदावन कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराई है कि तीन युवतियां उनको ब्लैकमेल कर रही हैं।

UP : First girls did sex with boys

युवकों ने पुलिस को बताया कि 24 मार्च को छटीकरा मार्ग स्थित होटल में उन लोगों ने कमरा लिया। फिर हाइवे थाना क्षेत्र की 3 युवतियों को उनकी सहमति पर होटल में बुलाया गया।

ये भी पढ़ें : 17 साल की नाबालिग चला रही थी सेक्स रैकेट, पुलिस छापे में खुलासा-4 महिलाएं मुक्त 

तीनों को प्रति युवती 3 हजार रुपए के हिसाब से 9 हजार रुपए यूपीआई से दिए। युवतियां उन दोनों से पहले होटल में बुक हुए कमरे में पहुंचीं और वहां एक हिडन कैमरा भी फिट कर गईं। बाद में रात रंगीन की और उस छिपे हुए कैमरे से वीडियो बना लिया। 27 मार्च को पीड़ितों के मोबाइल पर युवतियों ने उनकी अश्लील वीडियो भेजते हुए 30 लाख रुपए की मांग रख दी।

30 लाख की डिमांड के बाद 15 लाख पर अड़ीं, अब FIR..

मामले की जानकारी होने पर एक पीड़ित युवक के बड़े भाई की तबियत भी बिगड़ गई। उसे फरीदाबाद के मेट्रो हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। फिर युवतियों को 28 और 29 मार्च को बुलाकर समझौते के लिए 50 हजार रुपए दिए गए। लेकिन वह 15 लाख की मांग पर अड़ी रहीं। उधर, इंस्पेक्टर क्राइम धर्मेंद्र कुमार का कहना है कि पीड़ितों की तहरीर पर 3 नामजद युवतियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें : UP : पिज्जा हाउस में सेक्स रैकेट, रिटायर इंस्पेक्टर समेत 9 युवतियां और 11 युवक पकड़े गए