Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

Lucknow : एटीएस ASP के खिलाफ रेप का मुकदमा, पत्नी और दोस्त भी आरोपी..

UP Lucknow ATS ASP Rahul Srivastva booked for rape of girl student

समरनीति न्यूज, लखनऊ : एटीएस में तैनात अपर पुलिस अधीक्षक राहुल श्रीवास्तव के खिलाफ युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। युवती की तहरीर पर पुलिस ने एएसपी, उनकी पत्नी और चार दोस्तों समेत अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा लिखा है। आरोपों की पुलिस काफी समय से जांच कर रही थी, लेकिन शुक्रवार को युवती ने एक्स पर मामला पोस्ट किया तो अधिकारी एक्टिव हो गए। देर रात रिपोर्ट दर्ज की गई। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पूरा मामला राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर विस्तार थाना क्षेत्र का है।

Facebook पर हुई थी दोनों में जान-पहचान

जानकारी के अनुसार प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही एक छात्रा का आरोप है कि फेसबुक के जरिये वर्ष 2018 में राहुल श्रीवास्तव से उसकी पहचान हुई थी। फिर मुलाकात हुई। तब वह नाबालिग थी। उसका कहना है कि राहुल ने भरोसा दिलाया था कि वह सिविल सर्विसेज की परीक्षा पास कराने में उसकी मदद करेगा। पुलिस अधिकारी होने के कारण युवती उसके झांसे में आ गई। युवती ने कहा कि आरोपी एएसपी उसे स्टडी मटीरियल देने के लिए बुलाया करता था।

UP Lucknow ATS ASP Rahul Srivastva booked for rape of girl student

छात्रा का आरोप है कि वर्ष 2019 में आरोपी पुलिस अधिकारी ने उसे स्टडी मटीरियल व रिसर्च वर्क के बहाने एक होटल में बुलाकर उसे नशीला पदार्थ खिला दिया। फिर बेहोशी की हालत में उससे दुष्कर्म कर उसकी अश्लील फोटो भी खींच लीं। युवती का यह भी कहना है कि अश्लील फोटोज से उसे ब्लैकमेल कर पुलिस अधिकारी ने बार-बार उससे शारीरिक संबंध बनाए।

युवती ने गर्भपात कराने के भी लगाए आरोप

इतना ही नहीं बीते वर्ष अप्रैल में वह गर्भवती हो गई, तो आरोपी ने उसका गर्भपात करा दिया। युवती का कहना है कि उसके पास इस बात के साक्ष्य भी हैं। युवती का कहना है कि  मामले की जानकारी होने पर आरोपी पुलिस अधिकारी की पत्नी ने उस पर शिकायत वापस लेने का दबाव बनाकर धमका रही है।

ये भी पढ़ें : UP : छात्रा से 6 युवकों ने किया गैंगरेप, अश्लील वीडियो बनाकर 2 साल से कर रहे थे ब्लैकमेल, अब वायरल..

आरोपी की पत्नी लखनऊ विवि में शिक्षिका हैं। दरअसल, छात्रा कई महीने से शिकायत कर रही थी। वीमेन पावर लाइन में तैनात रवीना त्यागी इस प्रकरण की जांच कर रही थीं।

एक्स पर पोस्ट के बाद एक्टिव हुए अधिकारी, FIR..

कुछ दिन पहले छात्रा के कई वीडियो आरोप लगाते हुए वायरल हुए। शुक्रवार को छात्रा ने एक्स पर भी अपनी बात पोस्ट की। उसने पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया। इसके बाद पुलिस उच्चाधिकारी एक्टिव हुए और रात करीब सवा 12 बजे मामले में एफआईआर दर्ज की गई। डीसीपी पूर्वी आशीष श्रीवास्तव ने कहा कि तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज की गई है। साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : बांदा में बहन के प्यार में पागल भाई ने चाकू से LLB छात्रा का गला काटा-ताबड़तोड़ प्रहार, हालत गंभीर..