Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में बहन के प्यार में पागल भाई ने चाकू से LLB छात्रा का गला काटा-ताबड़तोड़ प्रहार, हालत गंभीर..

Crazy brother in love with sister cuts throat of LLB student with knife in Banda

समरनीति न्यूज, बांदा : बहन के प्यार में पागल एक युवक ने एलएलबी छात्रा पर हमला करते हुए चाकू से उसका गला काट दिया। छात्रा को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया। वहां से गंभीर हालत में मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। बताते हैं चाकू मारने वाला छात्रा का ममेरा भाई था। छात्रा मामा के घर में रहकर एलएलबी की पढ़ाई कर रही थी। एक तरफा प्यार में युवक ने अपनी ममेरी बहन पर शादी का दबाव बनाया।

शहर की डीएम कालोनी में हुई वारदात से सनसनी

उसके इंकार से हैवान बन गया और चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर उसकी जान लेने की कोशिश की। युवती खून से लतपत हालत में किसी तरह वहां से भागी और उसने खुद को एक कमरे में खुद को बंद कर लिया। बाद में लड़के के परिजनों ने पहुंचकर युवती को अस्पताल पहुंचाया। यह सनसनीखेज घटना बांदा के डीएम कालोनी क्षेत्र में हुई है।

UP : अलीगढ़-झांसी-बांदा और हमीरपुर के तस्करों से 3 करोड़ का गांजा बरामद, पुलिस को बड़ी सफलता..

बताते हैं कि शुक्रवार शाम बांदा डीएम कालोनी में एक युवती पर चाकू से हमला कर उसकी जान लेने की कोशिश हुई। गले में चाकू लगने से युवती गंभीर रूप से घायल हो गई है। बाद में परिवार के लोग घर पहुंचे तो युवती को अस्पताल पहुंचाया। वहां से गंभीर हालत में मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। चाकू मारने वाला युवती का सगा ममेरा भाई है।

आरोपी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार

अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्रा ने बताया कि युवती मूलरूप से जालौनी की रहने वाली है। उसपर हमला करने वाला उसी का ममेरा भाई ज्ञान प्रकाश है जो शादी के लिए युवती पर दबाव बना रहा था। युवती के इंकार पर ममेरा भाई हैवान बन बैठा। उसने चाकू लेकर युवती का गला काटकर उसकी जान लेने की कोशिश की। आरोपी ने युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला किया। युवती ने किसी तरह खुद को बचाते हुए एक कमरे में बंद कर लिया।

मामा के घर रहकर पढ़ाई कर रही थी युवती

बताते हैं कि युवती बच तो गई, लेकिन उसकी हालत बेहद गंभीर है। बताते हैं कि वह मामा के घर में रहकर एलएलबी की पढ़ाई कर रही थी। तभी ममेरे भाई ने उससे नजदीकी बढ़ाते हुए शादी का दबाव डालना शुरू कर दिया। छात्रा के इंकार पर वारदात कर दी। आरोपी भी एलएलबी प्रथम वर्ष का छात्र है। घटना के बाद से आरोपी भागा हुआ है। पुलिस का कहना है कि उसकी तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

ये भी पढ़ें : यूपी की बड़ी खबर : बांदा मेडिकल कालेज प्राचार्य व 3 डाक्टर्स समेत 9 के खिलाफ दुष्कर्म-हत्या का मुकदमा