Friday, May 17सही समय पर सच्ची खबर...

UP : महिला कर्मी ने पंचायत सचिव को चप्पलों से धुना, पति ने भी किए हाथ साफ, प्रधान समेत 3 आरोपी..

In Banda female Clean worker beat Panchayat Secretary with slippers

समरनीति न्यूज, बांदा : एक महिला सफाई कर्मी ने मजदूरी को लेकर हुए विवाद के बाद पंचायत सचिव को चप्पलों से धुन डाला। बांदा के नरैनी क्षेत्र के एक पंचायत भवन में हुई इस घटना से अफरा-तफरा मच गई। बताया जा रहा है कि मजदूरी को लेकर पंचायत सचिव से महिला सफाई कर्मी का विवाद हो गया। बताते हैं कि चार माह से महिला सफाई कर्मी का भुगतान नहीं हो रहा था। इसे लेकर वह काफी परेशान थी। महिला कर्मी पंचायत भवन में साफ-सफाई का काम करती है। पंचायत सचिव ने ग्राम प्रधान समेत 3 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट लिखाई है।

सफाईकर्मी को महीनों से नहीं मिला था वेतन

जानकारी के अनुसार महुआ ब्लाक के ग्राम पंचायत खरौच में तैनात पंचायत सचिव रोहित पटेल अपने सरकारी काम से गांव पहुंचे। वहां पंचायत भवन के अंदर ग्राम पंचायत अधिकारी और ग्राम पंचायत सहायक बैठे थे।

बांदा में बहन के प्यार में पागल भाई ने चाकू से LLB छात्रा का गला काटा-ताबड़तोड़ प्रहार, हालत गंभीर..

पंचायत सचिव ने प्रधान को भी बनाया आरोपी

बताया जा रहा है कि तभी वहां सफाईकर्मी महिला रेखा और उनका पति गनेशा वाल्मिक पहुंचे। महिला ने पंचायत सचिव से 4 माह का वेतन देने को कहा। दोनों के बीच इस बात को लेकर बहस होने लगी। बात इतनी बढ़ गई कि मारपीट की नौबत आ गई। महिला सफाई कर्मी और उसके पति ने पंचायत सचिव को चप्पलों से पीटा। जमीन पर पटककर बुरी तरह से धुनाई की। बाद में किसी तरह वहां मौजूद लोगों ने बीच-बचाव किया। मौके पर मौजूद गांव वालों का कहना है कि सफाई करने वाली

दिल्ली में बांदा DM दुर्गा शक्ति नागपाल पुस्कृत, शजर पत्थर को राष्ट्रीय पहचान

महिला को लंबे समय से वेतन का भुगतान नहीं मिला था। इसलिए विवाद हुआ। उधर, कस्बा के मोहल्ला सुभाष नगर के रहने वाले पंचायत सचिव रोहित पुत्र शिवगोपाल ने नरैनी कोतवाली में रिपोर्ट के लिए तहरीर दी है। पुलिस का कहना है कि ग्राम प्रधान को भी आरोपी बनाया गया है। पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। प्रधान धर्मेंद्र कुमार, गनेशा और उसकी पत्नी रेखा के खिलाफ तहरीर मिली है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : यूपी में 18 IPS के तबादले, चित्रकूट-अलीगढ़ और मुजफ्फरनगर समेत 11 जिलों के SP बदले, वाराणसी के DIG बने ओपी सिंह..