Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

अवैध खनन : बांदा में गाजियाबाद का गैंगस्टर विपुल त्यागी गिरफ्तार, अवैध खनन में 19 साथियों पर भी कार्रवाई

Sand businessman gangster Vipul Tyagi arrested in Banda, action taken against 19 associates also

समरनीति न्यूज, बांदा : गाजियाबाद के रहने वाले गैंगस्टर को बांदा पुलिस ने अवैध खनन के आरोप में गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की गई है। गैंगस्टर को पुलिस ने जेल भेज दिया है। जसपुरा-पैलानी क्षेत्र में अलोना खदान चला चुके गैंगस्टर विपुल त्यागी के खिलाफ बांदा और मुजफ्फरनगर, गाजियाबाद में मुकदमें दर्ज हैं। बांदा पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल के निर्देश पर तेज तर्रार छवि के सीएओ (सदर) अजय कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने उसे गिरफ्तार किया।

जसपुरा-पैलानी और गिरवां में किया था अवैध खनन

सीओ सदर श्री सिंह ने बताया कि लोक संपत्ति को क्षति पहुंचाने वाले गैंगस्टर अभियुक्त/गैंग लीडर को जसपुरा और पैलानी थानों की पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है। अभियुक्त ने अवैध खनन कर सरकार को क्षति

बांदा की बेटी वैष्णवी गणतंत्र दिवस परेड में दिखाएगी अपनी प्रतिभा..

पहुंचाते हुए भारी राजस्व हानि की। आखिरकर गत दिवस उसे गिरफ्तार कर लिया गया। अभियुक्त गाजियाबाद जिले के 319, नूरनगर सेहानी का रहने वाला है। उसके खिलाफ 4 जनवरी को गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा हुआ था। पुलिस का कहना है कि उसे पैलानी क्षेत्र के पैलानी डेरा तिराहे से पकड़ा गया है। पुलिस का कहना है कि उसके खिलाफ बांदा के पैलानी, गिरवां, मुजफ्फरनगर और गाजियाबाद में मुकदमें दर्ज हैं।

ये भी पढ़ें : Lucknow : एटीएस ASP के खिलाफ रेप का मुकदमा, पत्नी और दोस्त भी आरोपी..