Saturday, May 11सही समय पर सच्ची खबर...

कुहासे की ठंड में सोती बांदा पुलिस, सर्राफा समेत दो दुकानों से लाखों ले उड़े चोर

In Banda thieves stole lakhs of rupees near police post in cold of fog

समरनीति न्यूज, बांदा : कुहासे की ठंड के बीच चोरों ने बांदा पुलिस को जोर का झटका दिया। पुलिस सोती रही और चोर चौकी से चंद कदमों की दूरी पर सर्राफा और कास्मेटिक की दुकानों लाखों चुरा ले गए। चोरी की ये घटनाएं गिरवां थाना क्षेत्र में खुरहंड कस्बे में पुलिस चौकी के पास हुई हैं। बताते हैं कि चोरों ने पहले कास्मेटिक की दुकान का शटर तोड़ा। फिर सर्राफा दुकान में चोरी की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने फोरेंसिक टीम और डाॅग स्क्वायड के साथ पहुंचकर जांच की।

पुलिस चौकी से थोड़ी दूरी पर हुई चोरियां

जानकारी के अनुसार खुरहंड कस्बे में माही गुप्ता की कास्मेटिक दुकान और शहर के इंदिरा नगर मोहल्ले के अमित सोनी सर्राफा दुकान को चोरों ने बीती रात निशाना बनाया। पुलिस सोती रही और चोर लाखों का सामान ले उड़े।

In Banda thieves stole lakhs of rupees near police post in cold of fog

पहले कास्मेटिक दुकान का शटर तोड़कर वहां रखे 50 हजार रुपए नगद और बाकी सामान पर हाथ साफ किया। इसके बाद सर्राफा दुकान में सेंध लगाकर वहां घुस गए।

लाखों का सोना-चांदी और सामान ले उड़े चोर

चोरों ने वहां रखा 120 ग्राम सोना और 15 किलो चांदी चुरा ली। चोरों ने बड़े आराम से घटना को अंजाम दिया। फिर वहां से रफूचक्कर भी हो गए। दोनों दुकानदारों को चोरी की जानकारी सुबह हुई, जब वे दुकानें खोलने पहुंचे। पीड़ित दुकानदारों ने पुलिस को सूचना दी।

UP : महिला कर्मी ने पंचायत सचिव को चप्पलों से धुना, पति ने भी किए हाथ साफ, प्रधान समेत 3 आरोपी..

पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करते हुए चोरों की तलाश शुरू कर दी है। गिरवां थाना प्रभारी राकेश तिवारी का कहना है कि साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। चोरी का जल्द खुलासा किया जाएगा। उधर, चोरी की घटनाओं से कस्बे में सनसनी फैल गई। लोगों में दिनभर इन घटनाओं को लेकर चर्चाएं होती रहीं। कुल मिलाकर चोरी की इन घटनाओं ने गिरवां पुलिस की चौकसी की पोल भी खोल दी है।

ये भी पढ़ें : UP : महिला कर्मी ने पंचायत सचिव को चप्पलों से धुना, पति ने भी किए हाथ साफ, प्रधान समेत 3 आरोपी..