Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

UP : पालतू बिल्ली के काटने से बाप-बेटे की मौत, पढ़िए पूरी खबर

UP: Father and son died due to bite of pet cat

समरनीति न्यूज, कानपुर : यूपी के कानपुर देहात थाना क्षेत्र में एक बेहद चौंकाने वाली दुखद खबर सामने आई है। कानपुर देहात में पालतू बिल्ली के काटने से बाप-बेटे की मौत हो गई। पिता-पुत्र दोनों की मौत 7 दिनों के भीतर हुई है। इससे परिवार में कोहराम मच गया है। यह मामला कानपुर देहात के अकबरपुर के अशोक नगर क्षेत्र का है। स्थानीय लोगों का कहना है कि 58 साल के इम्तियाज उद्दीन प्राइमरी स्कूल में अध्यापक थे। उनके घर में एक पालतू बिल्ली पली हुई थी। कथित तौर पर बिल्ली ने उन्हें और उनके बेटे को काट लिया।

पहले आवारा कुत्ते ने काटा था बिल्ली को

बताते हैं कि लगभग एक महीने पहले बिल्ली को इलाके के आवारा कुत्ते ने काट लिया था। बिल्ली का इलाज भी कराया गया था। फिर भी बीते दिनों बिल्ली रेबीज से संक्रमित होकर हिंसक हो गई थी। बताया जा रहा है कि बिल्ली ने कथित तौर पर इम्तियाज उद्दीन और उनके 25 साल के बेटे अजीम को काट लिया था। कुछ दिन बाद बिल्ली

UP : दरोगा की थाने की महिला डेस्क पर बैठे विवादित फोटो वायरल, SP ने लिया यह एक्शन..

की मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 25 नवंबर को अजीम भोपाल गए थे। वहां वह एक शादी में शामिल हुए। अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी तो परिवार के लोग कानपुर ले आए। इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

7 दिन के भीतर दो मौतों से परिवार बेहाल

बुधवार, 29 नवंबर को देर रात इम्तियाज उद्दीन की भी तबीयत खराब हो गई। परिवार के लोग पीजीआई सैफई लेकर चले गए। अगले दिन उन्होंने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। हालांकि, मृतक इम्तियाज उद्दीन की पत्नी ने पति के रेबीज संक्रमित होने की बात से इंकार

कौन है यह प्लस साइज माॅडल? जिसकी पूरी दुनिया में चर्चा, पढ़िए पूरी खबर..

किया है। उन्होंने मौत की वजह हार्ट अटैक होना बताया है। उनका कहना है कि इम्तियाज बीपी और शुगर जैसी बीमारी से पीड़ित थे। उधर, इस मामले में एक्सपर्ट्स का कहना है कि अगर संक्रमित पशु किसी व्यक्ति को काट ले तो उसे 24 से 48 घंटों के भीतर एंटी रेबीज वैक्सीन जरूर लगवा लेनी चाहिए। इसमें देरी से खतरा बढ़ जाता है।

ये भी पढ़ें : UP : ईनामी सस्पेंड नायब तहसीलदार गिरफ्तार, महिला अधिकारी से रेप-हत्या के प्रयास का मामला