Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

उमेशपालहत्याकांड : बांदा में रहने वाले जफर के घर चला बुल्डोजर, हत्याकांड के आरोपियों को घर में दी थी शरण

Umesh Pal murder case : Bulldozer goes to Zafar's house living in Banda, shelter given to Atiq's wife Shaista

समरनीति न्यूज, बांदा : प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड के आरोपियों को शरण देने वालों के खिलाफ भी सरकार सख्त कार्रवाई कर रही है। दिनदहाड़े उमेश पाल और सरकारी गनर की हत्या के आरोपियों के मददगारों में एक बांदा में रहने वाले जफर के प्रयागराज स्थित घर पर भी बुल्डोजर चला है। दरअसल, जफर ने प्रयागराज में माफिया के खास गुड्डू मुस्लिम और उसके परिवार को शरण दी। जफर का एक मकान प्रयागराज में है। पुलिस का कहना है कि इसी मकान में उसने हत्याकांड के आरोपियों को शरण दी। इस मकान को प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने ध्वस्त कर दिया है। मौजूदा समय में जफर बांदा में अपनी बहन के घर रहता है, लेकिन अब फरार हो गया है।

ताला लगाकर फरार, बहन से पूछताछ

उधर, सूचना मिलने के बाद बांदा पुलिस भी एक्शन में आ गई है। बांदा पुलिस ने जफर की बहनों के घर पहुंचकर तलाशी ली और छानबीन शुरू कर दी है। बहन के घर ताला लटका मिला है। वहीं एक दूसरी बहन से पूछताछ की गई है। मामले में बांदा के एसपी अभिनंदन का कहना है कि जांच की जा रही है।

माफिया अतीक अहमद से करीबी संबंध

बताते हैं कि जफर उमेश पाल हत्याकांड के आरोपियों व माफिया अतीक अहमद के परिवार और उसके गुर्गों को अपने घर में शरण दी।

ये भी पढ़ें : बांदा में डाक्टर ने नर्स से की छेड़छाड़, हाथ पकड़कर ड्यूटी रूम में घसीटा और फिर..

पुलिस के अनुसार वह माफिया अतीक के करीबी के रूप में पहचाना गया है। दरअसल, अतीक के अधिवक्ता और आरोपित जफर रिश्तेदार हैं। दोनों साले-बहनोई बताए जा रहे हैं।

जफर के मकान में रुकी थी शाइस्ता

हत्याकांड के बाद प्रयागराज के चकिया में स्थित जिस मकान में अतीक की पत्नी शाइस्ता अपने परिवार संग शरण लिए थी, वह जफर अहमद का ही है। मार्च 2021 में जफर ने इसे खरीदा था। जफर माफिया अतीक के वकील खान सौलत हनीफ का सगा साला बताया जा रहा है। बताते हैं कि इस मकान को खरीदने में भी उसके साले और अतीक का सहयोग रहा था।

बांदा के गुलरनाका-छावनी में पड़े छापे

पुलिस ने जफर की बहनों के बांदा के छावनी व गूलरनाका स्थित मकानों पर भी छापेमारी की है। जफर और उसकी एक बहन गायब हैं। घर पर ताला लगा है। वहीं दूसरी बहन शहनाज परवीन शिक्षिका हैं, पुलिस ने उनसे पूछताछ की। घर की तलाशी भी ली। बांदा पुलिस पूरी स्थिति पर नजर रखे हुए है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि तथ्यों की जांच की जा रही है। पुलिस का कहना है कि जफर एक न्यूज एजेंसी का पत्रकार है।

उमेशपाल हत्याकांड में दूसरे गनर की भी मौत, PGI में..

ये भी पढ़ें : उमेशपाल हत्याकांड में दूसरे गनर की भी मौत, PGI में..