Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

UP : हिना को शौहर ने दिया 3 तलाक, वजह सुनकर चौंक जाएंगे आप

in Banda Husband gave triple talaq to Hina

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में 3 तलाक का एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। एक पति ने पत्नी को तीन तलाक दे दिया। शादी को 3 साल हो चुके थे। परिवार में एक छोटा बच्चा भी है। पहले दहेज के लिए उसे प्रताड़ित किया। फिर पति ने 3 तलाक दिया। खास बात यह है कि पति ने जो वजह बताई, वह बिल्कुल चौंका देने वाली है। पीड़िता की तहरीर पर कोतवाली में पति समेत 6 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई है।

पति समेत 6 खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

नरैनी के कोतवाली क्षेत्र के जमवारा गांव की हिना खातून ने कोतवाली में तहरीर दी है कि उनका निकाह 3 साल पहले जमवारा गांव के तबरेज हुसैन से हुआ था।

खास खबर : विपक्ष पर बरसे मंत्री रामकेश निषाद, बोले-इंडी गठबंधन घाटालेबाजों का जमघट, पीडीए का दावा खोखला

शादी के कुछ दिनों बाद ससुराल पक्ष के लोग उन्हें दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे। पति मुंबई में सिलाई का काम करता है। कुछ दिन पहले हिना को उनका पति साथ ले गया। वहां मारपीट की और अभद्रता भी की।

पिता ने की थी तीन शादियां तो..

वह भाई के साथ मुंबई से मायके लौट आई। दो साल का एक बेटा भी है। 15 अप्रैल को उनके पति ने 3 तलाक दे दिया। साथ ही यह भी कहा कि उसके पिता ने भी 3 शादियां की हैं, इसलिए वह भी तीन शादी करेगा। इसीलिए वह तीन तलाक दे रहा है। इसके बाद से पीड़ित महिला अपने मायके में रह रही हैं। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें : UP Weather Update : लखनऊ समेत इन 36 जिलों में भीषण गर्मी की चेतावनी, ऐसे रखें ख्याल..