Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

चित्रकूट में बोले पीएम मोदी- मेरे लिए आज सौभाग्य का दिन..

PM Modi said in Chitrakoot-Today was a lucky day for me

समरनीति न्यूज, चित्रकूट : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने तय कार्यक्रम के तहत चित्रकूट (एमपी) पहुंचे। पीएम मोदी का हेलीकाप्टर विद्याधाम हेलीपैड पर उतरा। साथ में दो अन्य हेलीकाप्टर भी पहुंचे। मध्य प्रदेश के राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने गुलदस्ता भेंटकर पीएम का स्वागत किया।

सुपर स्पेशिलिटी हाॅस्पिटल का शुभारंभ

प्रधानमंत्री अपने विशेष वाहनों के काफिले से रघुवीर मंदिर पहुंचे। वहां श्रीराम संस्कृत महा विद्यालय के पुस्तकालय का निरीक्षण किया। वहां से विद्याधाम जानकी कुंड अरविंद भाई मफतलाल की समाधि स्थल पर पहुंचकर पीएम ने श्रद्धा सुमन अर्पित किए। इसके बाद पीएम मोदी ने सुपर स्पेशिलिटी हॉस्पिटल का शुभारंभ किया।

UP Politics : कांग्रेस की ‘मोहब्बत-ए-आजम’ को झटका, अजय राय से नहीं मिले आजम, ठीकरा योगी सरकार पर

एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने दो दोहे में चित्रकूट की महिमा बताई। पीएम मोदी ने कहा कि चित्रकूट सब दिन बसत प्रभु सिया लखन समेत। दूसरे दोहे में बताया कि कामद गिरि भे राम प्रसाद अव लोकत अप।

जगतगुरु की 3 पुस्तकों का विमोचन किया

प्रधानमंत्री ने अरविंद भाई मफतलाल के नाम से डाक टिकट जारी करने की घोषणा भी की। इसके बाद पीएम मोदी जगतगुरु रामभद्राचार्य से मिलने पहुंचे। वहां जगतगुरु की हस्तलिखित 3 पुस्तकों का विमोचन किया। इसके बाद पीएम मोदी वापस तुलसी पीठ से हेलीपैड पर पहुंचे। वहां राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने उन्हें विदाई दी।

ये भी पढ़ें : दहल उठा यूपी : 8 युवकों ने नाबालिग लड़की को जिंदा जलाया, पिता को देखकर भागे और फिर हुआ ऐसा..