Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

OMG : नंबर प्लेट पर ‘ठाकुर’ और शीशे पर ‘पुलिस’, अब चला कार्रवाई का डंडा

OMG : 'Thakur' on number plate and 'Police' on mirror, now action is on

समरनीति न्यूज, लखनऊ : अपनी रंगबाजी के चक्कर में यातायात नियमों को धज्जियां उड़ाने के मामले अक्सर सामने आते रहे हैं। अब एक और नया मामला सामने आया है। एक फार्च्यूनर की नंबर प्लेट पर ठाकुर और शीशे पर पुलिस लिखवा कर रिटायर दरोगा का बेटा रौब गांठ रहा था। एसयूवी गाड़ी पर यह रंगबाजी देखकर लोगों ने भी दांतों तले ऊंगली दबा ली। हालांकि, वाहन चालक को यह टशन दिखाना भारी पड़ा। पुलिस ने एक्शन लिया और उसे पकड़ लिया।

वाराणसी के अर्दली बाजार से जुड़ा मामला

पुलिस की नजर पड़ी तो वाराणसी के अर्दली बाजार पुलिस चौकी के सामने खड़ी इस एसयूवी का कैंट थाना पुलिस ने 28 हजार का चालान काटा। साथ ही गाड़ी चालक को वार्निंग भी दी, कि दोबारा ऐसा किया तो और सख्त कार्रवाई होगी। बताते हैं कि युवक ने इसके लिए माफी भी मांगी। तब पुलिस ने उसे जाने दिया। दरअसल, यह गाड़ी अर्दली बाजार चौकी के सामने देर शाम आकर खड़ी हुई।

फोटो वायरल होते ही एक्शन में आई पुलिस

वहां ट्रैफिक ज्यादा होने की वजह से जाम जैसे हालात हो गए। लोगों ने गाड़ी की नंबर प्लेट पर ठाकुर और शीशे पर पुलिस लिखा होने के कारण इसपर कमेंट्स भी किए। कुछ लोगों ने फोटो खींचकर वायरल कर दी। जानकारी होते ही कैंट इंस्पेक्टर प्रभुकांत ने मौके पर पहुंचकर गाड़ी का 28 हजार 500 रुपए का चालान काटा। वाहन चालक ने अपना नाम प्रांजल सिंह निवासी धरहरा, चौबेपुर बताया। पता चला कि युवक के पिता रिटायर्ड इंस्पेक्टर थे।

ये भी पढ़ें : Lucknow : चलती स्कूटी पर लड़के की गोद में बैठी लड़की, kiss करते वीडियो वायरल, कार्रवाई

ये भी पढ़ें : Lucknow : चलती स्कूटी पर लड़के की गोद में बैठी लड़की, kiss करते वीडियो वायरल, कार्रवाई