Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

STF के हाथों ऐसे मारा गया कुख्यात अनिल दुजाना.., पश्चिमी यूपी और दिल्ली NCR में था आतंक

Notorious Anil Dujana was killed in Meerut by STF like this, infamous of western UP and Delhi NCR

समरनीति न्यूज, लखनऊ : पश्चिमी यूपी और दिल्ली एनसीआर का कुख्यात गैंगस्टर अनिल दुजाना आज दोपहर यूपी एसटीएफ के हाथों मुठभेड़ में मारा गया। एसटीएफ ने दुजाना को उस समय मार गिराया, जब वह सफेद स्कार्पियो से जा रहा था। उसने एसटीएफ पर करीब 15 राउंड गोलियां चलाईं। जवाब में एसटीएफ ने 6 राउंड गोलियां चलाईं और दुजाना ढेर हो गया। इसके साथ ही एक बड़े आतंक का अंत हो गया।

सफेद स्कार्पियों से जा रहा था गैंगस्टर दुजाना

एनकाउंटर के बाद एसटीएफ ने बताया कि अनिल दुजाना अकेला था और अपने गुर्गों से मिलने जा रहा था। एसटीएफ को इसकी जानकारी मिली तो उसे घेर लिया। इसपर अनिल दुजाना ने एसटीएफ पर गोलियां चलाना शुरू कर दिया।

Notorious Anil Dujana was killed in Meerut by STF like this, infamous of western UP and Delhi NCR

जवाबी फायरिंग में ढेर हो गया। यह एनकाउंटर मेरठ के इंटीरियर में भोले की झाल नहर के पास हुआ। बताते हैं कि एसटीएफ ने उसे सफेद स्कार्पियों से जाते देखा तो रोकने की कोशिश की।

ये भी पढ़ें : मुझे माफिया, डाॅन, गुर्गा और बाहुबली न लिखा जाए, मुख्तार अंसारी ने कोर्ट में दी अर्जी

लेकिन अनिल दुजाना ने गाड़ी की रफ्तार बढ़ा दी। बाद में उसकी स्कार्पियों एक पोल से जा टकराई। इसके बाद उसने गोलियां चलाना शुरू कर दिया। माफिया अनिल दुजाना के पास से पुलिस को 2 विदेशी पिस्टल, एक तमंचा, पिस्टल और 70 कारतूस मिले हैं। बताते हैं कि वह गौतमबुद्ध नगर का रहने वाला था। उसके पैतृक गांव का नाम दुजाना था, जिसे वह अपने नाम के साथ लगाता था। हालांकि, उसका असली नाम अनिल नागर था। खास बात यह है कि बीती 10 अप्रैल को ही वह जेल से जमानत पर छूटा था।

ये भी पढ़ें : UP Nikay Chunav 2023 : सीएम योगी ने डाला पहला वोट, प्रथम चरण के लिए मतदान जारी..