Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

‘तेरी फोटो वायरल कर दूंगा-जीने नहीं दूंगा’, मेडिकल छात्रा के डाॅक्टर पर गंभीर आरोप

Gang rape of 14-year-old girl in Mahoba, police investigating

समरनीति न्यूज, मुरादाबाद : एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी के डाॅक्टर पर एक मेडिकल छात्रा ने गंभीर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं। छात्रा का कहना है कि डाक्टर ने उसे शादी का झांसा देकर पहले उसका यौन शोषण किया। फिर उसे अश्लील फोटोज वायरल करने की धमकियां दे रहा है। पुलिस ने छात्रा की तहरीर पर धारा- 376/506,67a IT Act के तहत मुकदमा दर्ज किया है। हालांकि, अभी पुलिस डाक्टर को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

TMU में पढ़ती थी पीड़ित मेडिकल छात्रा

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में एक मेडिकल छात्रा ने पुलिस को तहरीर देते हुए कहा है कि वह TMU में पढ़ती थी। वहीं उसकी मुलाकात डाक्टर अब्दुल कादिर से हुई। डाक्टर ने उसका नंबर निकालकर उसे काल और मैसेज करना शुरू कर दिया। छात्रा ने उसे ब्लाक किया। छात्रा का कहना है कि बाद में शादी का झांसा देकर डाक्टर ने उसे प्रेमजाल में फंसा लिया। आरोप है कि डाक्टर ने करीब 1 साल तक उसका शारीरिक शोषण किया।

आरोपी डाक्टर अब्दुल कादिर की तलाश

छात्रा का कहना है कि जब पहली बार आरोपी अब्दुल कादिर ने उससे शारीरिक संबंध बनाए तो उसने मना किया था। उसी समय डाक्टर ने उसके फोटोज भी खींच लिए थे। इसके बाद डाक्टर ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। इसके बाद डाक्टर दिल्ली अपने घर चला गया और छात्रा की नौकरी नोएडा में लग गई। छात्रा का आरोप है कि तब उसे पता चला कि डाक्टर कादिर शादीशुदा है और उसकी एक 5 साल की बेटी भी है।

ये भी पढ़ें : बांदा : सर्राफा व्यवसाई को ब्लैकमेल करने वाली राहिला बेगम और उसके साथी शादाब को पुलिस ने जेल भेजा 

छात्रा का आरोप है कि अब डाक्टर उससे शादी करने और पहली पत्नी को तलाक देने की बात कह रहा है। हालांकि, छात्रा राजी नहीं हुई। छात्रा का कहना है कि उसकी शादी दूसरी जगह तय हो गई है तो डाक्टर उसे फोटो वायरल करने और जीने नहीं देने की धमकियां दे रहा है। छात्रा का आरोप है कि डाक्टर धमकी दे रहा है कि मेरे पास आओ नहीं तो तुम्हारी अश्लील फोटोज वायरल कर दूंगा। इस मामले में एसएसपी हेमराज मीणा का कहना है कि पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

ये भी पढ़ें : Lucknow : OBC आरक्षण पर आयोग की पहली मीटिंग के बाद अध्यक्ष बोले, 3 माह में रिपोर्ट देंगे