Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

VIP ट्रेन में गंदे बदबूदार कंबल से यात्री हुए बीमार, बुलानी पड़ी डाक्टरों की टीम

The driver of the train running on the track suffered a heart attack
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, लखनऊ : रेलवे के गंदे बेडरोल की लगातार यात्रियों द्वारा शिकायतें सामने आ रही हैं। अब कृषक एक्सप्रेस से यात्रा कर रहे करीब एक दर्जन यात्रियों को गंदे और बदबूदार कंबल दे दिए गए। इन यात्रियों की तबियत बिगड़ गई। उनको उल्टियां होने लगीं। यात्रियों ने इसकी शिकायत रेलवे कंट्रोल रूम में की। ट्रेन जैसे ही बादशाहनगर पहुंची तो रेलवे मंडल अस्पताल के डाक्टरों ने यात्रियों का इलाज शुरू किया। वहीं दूसरी ओर रेलवे का कहना है कि लखनऊ जंक्शन से ट्रेन के छूटने से पहले ही यात्रियों की शिकायत पर कंबल बदल दिए गए थे।

कृषक एक्सप्रेस से जुड़ा है पूरा मामला

ट्रेन नंबर 15008 कृषक एक्सप्रेस लखनऊ जंक्शन से गोरखपुर के रास्ते वाराणसी सिटी जा रही थी। इसी दौरान एसी-3 की बोगी बी-5 में सुमित शर्मा समेत अन्य यात्रियों ने कंबल से बदबू आने की शिकायत की। बताते हैं कि टीटीई से शिकायत पर कुछ यात्रियों के कंबल बदलवाए। इस कारण लखनऊ से ट्रेन भी करीब आधा घंटे देरी से चली।

ये भी पढ़ें : …जरा संभलकर उठाएं काॅल, लड़की ने अश्लील Video call कर वसूले कई लाख 

बताते चलें कि कृषक एक्सप्रेस पूर्वांचल जाने वाली पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मंडल की वीआईपी ट्रेनों की सूची में है। ट्रेनों में गंदे बेडरोल की शिकायतें बार-बार आ रही हैं। उधर, पूर्वोत्तर रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी पंकज कुमार सिंह का कहना है कि कृषक एक्सप्रेस में कुछ यात्रियों ने बदबूदार कंबल की शिकायतें की थीं। उनको बदला गया है। 3 यात्रियों की तबियत खराब हुई थी। उनका इलाज किया गया है।

ये भी पढ़ें : Lucknow : होटल सील- कार फूंकने वाले दबंगों पर पुलिस के बाद LDA का एक्शन