Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में पुलिस एनकाउंटर, बैंक लूट के आरोपी बदमाश सलमान उर्फ सुनील को लगी गोली

Police encounter in Banda, miscreant accused of bank robbery was shot and arrested

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने निर्देशन में अपराधियों के खिलाफ आपरेशन क्लीन जारी है। आज एक पुलिस एनकाउंटर में 25 हजार का ईनामी बदमाश गोली लगने के बाद पकड़ा गया। यह एनकाउंटर एसओजी टीम और बिसंडा पुलिस के संयुक्त कार्रवाई में बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के पास हुआ। बताते हैं कि पकड़ा गया बदमाश 29 मई को बिसंडा के ग्राम कोर्रही में बैंक लूट में शामिल था। पुलिस को उसकी तलाश थी।

बदमाश शकील अहमद उर्फ सलमान उर्फ सुनील पर 25 हजार का ईनाम

अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्रा ने बताया कि आर्यावर्त बैंक में लूट के प्रयास में वांछितों की तलाश में पुलिस टीमें लगी हैं। इसी बीच 25 हजार के ईनामी बदमाश आज पुलिस बिना नंबर प्लेट की बाइक से जाते मिला।

Police encounter in Banda, miscreant accused of bank robbery was shot and arrested

इसका बदमाश का नाम शकील अहमद, उर्फ सुनील उर्फ सलमान है। पुलिस ने इसे घेराबंद कर पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन तभी उसने पुलिस पार्टी पर गोलियां चलाना शुरू कर दिया।

ये भी पढ़ें : ’80 हराओ, बीजेपी हटाओ’.. अखिलेश यादव का नया नारा, सरकार पर निशाना.. 

पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश को गोली लगी और वह गिर पड़ा। बताते चलें कि वारदात में 5 बदमाशों को पुलिस पहले ही पकड़ चुकी है। वांछित अभियुक्त शकील अहमद उर्फ सलमान उर्फ सुनील पर 25 हजार का ईनाम था।

Police encounter in Banda, miscreant accused of bank robbery was shot and arrested

पुलिस को उसके पास से एक तमंचा, कारतूस और खोखा कारतूस मिले हैं। बिना नंबर की बाइक की पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस टीम में राकेश कुमार तिवारी, प्रभारी एसओजी, कृष्णदेव त्रिपाठी, थानाध्यक्ष बिसंडा, इंस्पेक्टर नरेंद्र प्रताप सिंह एसओजी, उप निरीक्षक सुभाषचंद्र चौकी प्रभारी ओरन, उप निरीक्षक राजनारायण नायक, उप निरीक्षक वीर प्रताप, हेड कांस्टेबल अश्वनी प्रताप सिंह, भूपेंद्र सिंह एसओजी, नितेश समाधिया, सिपाही अमित, जितेंद्र, मुकेश आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें :  बांदा में काल बनी ओवरलोडिंग, बालू लदे ट्रकों की टक्कर से एक की मौत, दो कानपुर रेफर