Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में काल बनी ओवरलोडिंग, बालू लदे ट्रकों की टक्कर से एक की मौत, दो कानपुर रेफर

Accident news

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में ओवरलोडिंग जानलेवा साबित हो रही है। आरटीओ विभाग और खनिज विभाग की मिलीभगत से बालू के ओवरलोड ट्रक काल बनकर सड़कों पर दौड़ रहे हैं। आज ऐसे ही ओवरलोड बालू लदे ट्रकों और एक खाली डंफर में टक्कर हो गई। इससे एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दो घायलों को कानपुर रेफर कर दिया गया है। बताते हैं कि डंफर खाली था। वहीं दोनों ट्रक बालू से ओवरलोड लदे हुए थे।

घायलों में दो को कानपुर किया रेफर

जानकारी के अनुसार महोबा के सुकौरा गांव के क्लीनर विजय प्रजापति (26) डंपर ड्राइवर दीपक (25) के साथ आज सुबह कानपुर से बांदा आ रहे थे। डंफर खाली था। इसी बीच चिल्ला थाना क्षेत्र के पास दोहतरा गांव के पास कानपुर जा रहे बालू लदे ओवरलोड ट्रक से उसकी टक्कर हो गई। पीछे से आ रहे दूसरे बालू लदे ट्रक ने भी उसमें आकर टक्कर मार दी।

ये भी पढ़ें : चिराग तले अंधेरा : बांदा में BDA के सामने अवैध दुकानें, आखिर किसका संरक्षण..?

ट्रक पलटने से डंपर क्लीनर विजय की मौत हो गई। डंपर ड्राइवर दीपक व ट्रक ड्राइवर मोहम्मद वकील निवासी अमेठी घायल हो गए। वहीं वहीं एक ट्रक के चालक और क्लीनर को गंभीर हालत में कानपुर रेफर किया गया है। उनकी पहचान नहीं हो सकी है। उधर, थानाध्यक्ष प्रभुनाथ सिंह का कहना है कि हादसा डंपर चालक को झपकी आने से हुआ है। हालांकि, चर्चा है कि बालू के ओवरलोड ट्रक अनियंत्रित होकर हादसा का कारण बने हैं।

ये भी पढ़ें : यूपी में बड़ी कार्रवाई : इंस्पेक्टर समेत 7 पुलिसकर्मी बर्खास्त