Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

CMYogi ने की बांदा MLA के कार्यों की प्रशंसा, महाराणा प्रताप चौराहा बना विकास का माॅडल

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में राष्ट्र नायक महाराणा प्रताप की प्रतिमा का अनावरण करने आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चौराहे का सुंदरीकरण देख अभिभूत नजर आए। सीएम योगी ने मंच से कहा भी, कि इस चौराहे पर किसी अंजान व्यक्ति को लाकर खड़ा कर दिया जाए तो वह यही कहेगा कि यह जगह, चौड़ी सड़क गाजियाबाद या लखनऊ जैसे महानगर की है।

CM Yogi बोले, शार्ट नोटिस में काम

दरअसल, शहर में हुए इस विकास माॅडल की प्रशंसा कर मुख्यमंत्री ने एक तरह से सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी की पीठ थपथपाई है। मुख्यमंत्री योगी ने मंच से कहा, कि सदर विधायक समेत अन्य प्रतिनिधियों ने कई बार उनसे बांदा आकर राष्ट्र नायक महाराणाप्रताप की प्रतिमा का अनावरण करने का आग्रह किया था।

ये भी पढ़ें : CM Yogi बोले, बुंदेलखंड में बनीं तोपें गरजीं तो साफ हो जाएगा पाकिस्तान

सीएम योगी ने कहा कि इतने शार्ट नोटिस में यह कार्य करके जनप्रतिनिधियों के साथ-साथ प्रशासन ने सराहनीय काम किया है। अब साफ है कि मुख्यमंत्री द्वारा सदर विधायक के प्रयासों की सराहना हुई है।

हालांकि, इसमें कोई राय नहीं कि राष्ट्रनायक महाराणा प्रताप की भव्य प्रतिमा का अनावरण और चौराहे का सुंदरीकरण सचमुच बेहद आकर्षक है। लोग चौराहे पर घूमने आ रहे हैं। नजारा देख रहे हैं। सेल्फी ले रहे हैं। उधर, मुख्यमंत्री से भरे मंच पर प्रशंसा मिलने के बाद सदर विधायक भी काफी गदगद हैं। वह खुद को काफी गौरांवित महसूस कर रहे हैं।

विधायक प्रकाश द्विवेदी।

विधायक बोले, अब बाकी चौराहों पर काम

बातचीत में विधायक श्री द्िववेदी ने कहा कि शहर के करीब आधा दर्जन और चौराहे उनकी लिस्ट में हैं जिनका सुंदरीकरण कराया जाना है। सड़कों का भी चौड़ीकरण भी कराएंगे। सदर विधायक ने कहा कि हम सभी की जिम्मेदारी है शहर को सुंदर और स्वच्छ बनाने में अपना सहयोग दें। सदर विधायक ने बताया कि कालूकुआं चौराहा, बाबूलाल चौराहा, पदमाकर चौराहा जैसे मुख्य चौराहों के सुंदरीकरण का भी काम कराया जाएगा। प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक करके इसकी रूपरेखा तैयारी की जाएगी।

ये भी पढ़ें : बांदा में CM Yogi बोले, दो राष्ट्र नायकों की प्रतिमाओं का अनावरण सुखद..