Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

नए कप्तान के निर्देशन में बांदा पुलिस को बड़ी कामयाबी, 40 लाख की स्मैक-गांजा संग 4 पकड़े, कानपुर के दो..

Big success for Banda police under direction of new captain, 40 lakh smack-ganja and 4 arrested

समरनीति न्यूज, बांदा : नए पुलिस कप्तान अंकुर अग्रवाल के निर्देशन में बांदा पुलिस ने बड़ी कामयाबी हांसिल की है। अंतरराज्यीय मादक पदार्थों के गिरोह के चार सदस्यों को पुलिस ने पकड़ते हुए उनके कब्जे से 40 लाख रुपए के मादक पदार्थ बरामद किए हैं।

पुलिस अधीक्षक ने प्रेसवार्ता कर दी जानकारी

एक के कब्जे से 20 लाख की स्मैक और बाकी तीन के कब्जे से 20 लाख का गांजा पकड़ा गया है। पुलिस ने तस्करों के कब्जे से एक मोटरसाइकिल और बाकी सामान भी बरामद किया है।

ये भी पढ़ें : बांदा में महिला से गैंगरेप, वीडियो वायरल होने के बाद 8 गिरफ्तार-पीड़िता कौन? पता लगा रही पुलिस..

इसकी जानकारी पुलिस अधीक्षक ने पुलिस लाइन में आज एक प्रेसवार्ता में दी। जानकारी के अनुसार अतर्रा पुलिस ने कुसमा-खटौरा मोड़ के पास 3 अंतरराज्यीय गांजा तस्करों को पकड़ा। उनके दो साथी भाग निकले।

कानपुर के दो तस्कर भागने में कामयाब

पूछताछ में तीनों ने बताया कि बिहार से गांजा लाकर यूपी के बांदा और मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में सप्लाई करने जा रहे थे। पुलिस का कहना है कि बरामद हुए गांजे की कीमत लगभग 20 लाख रुपए है।

ये भी पढ़ें : Oyo Hotel में कांड, वॉशरूम में युवती, कमरे में प्रेमी ने लगाई फांसी..

तस्करों की पहचान राजीव शर्मा निवासी एरवा कटरा औरैया, सौरभ सैनी निवासी लक्ष्मणपुर बाराबंकी, सुरेश रावत निवासी लक्ष्मणपुर बाराबंकी के रूप में हुई है। कानपुर के बर्रा के गोवर्धनपुरवा के रहने वाले बजरंगी पटेल और राजेंद्र फरार हो गए। पुलिस ने तीनों के कब्जे से एक बाइक, तीन मोबाइल, 1260 रुपए बरामद किए हैं।

20 लाख की स्मैक लेकर घूम रहा था तस्कर

उधर, मटौंध पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम शनिवार दोपहर भूरागढ़ के बाईपास तिराहे के पास एक व्यक्ति को संदिग्ध हालात में पकड़ा। उसके पास से एक डिब्बे में रखी 200 ग्राम स्मैक बरामद की। पुलिस ने उसे पकड़ लिया। उसकी पहचान चुनूबाद निषाद निवासी रमपुरवा कोतवाली बबेरू के रूप में हुई है। पुलिस को उसने बताया कि फर्रुखाबाद से स्मैक लाकर बांदा में बेच रहा था। पुलिस सभी को जेल भेज रही है।

ये भी पढ़ें : यूपी में भाजपा सांसद को दो साल की सजा, सांसदी पर लटकी तलवार 

यूपी में भाजपा सांसद को दो साल की सजा, सांसदी पर लटकी तलवार