Thursday, May 9सही समय पर सच्ची खबर...

Oyo Hotel में कांड, वॉशरूम में युवती, कमरे में प्रेमी ने लगाई फांसी..

Oyo Hotel : girlfriend hanged in washroom, lover in room

समरनीति न्यूज, लखनऊ : उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। एक प्रेमी युगल ओयो होटल पहुंचा। दोपहर को दोनों ठहरे। शाम को लड़की के चिल्लाने की आवाजें आईं। पता चला कि युवक ने फांसी लगा ली है। बताते हैं कि वहां दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई। इसके बाद प्रेमिका रूम से वाशरूम में चली गई। उधर, कमरे में युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू की। प्रेमिका से पूछताछ जारी है।

लड़की के चिल्लाने पर पहुंचा होटल स्टाफ

जानकारी के अनुसार, ग्रेटर नोएडा के सेक्टर 27 के अट्टा में ओयो होटल है। छलेरा के रहने वाले विक्रांत चौहान एक युवती के साथ ओयो होटल पहुंचे। दोपहर में दोनों होटल के कमरे में ठहरे। बाद में शाम को युवती के चिल्लाने पर होटल का स्टाफ कमरे में पहुंचा।

ये भी पढ़ें : OYO होटल पर पुलिस रेड, आपत्तिजनक हाल में मिले कपल, 7 लड़कियों का रेस्क्यू, 4 गिरफ्तार

किसी तरह अंदर से बंद कमरा खोला तो देखा कि विक्रांत का शव पंखे के सहारे फांसी पर लटक रहा था। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने पूछताछ की। पता चला कि दोनों में किसी बात पर कहासुनी हुई थी। इसके बाद युवती वाशरूम में चली गई। युवक ने उसके दुपट्टे से पंखे से फंदा लगाकर जान दे डाली। एसीपी रजनीश वर्मा का कहना है कि सुसाइड नोट नहीं मिला है। जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें : हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट में भोजपुरी एक्ट्रेस सुमन गिरफ्तार, कई माॅडल रेस्क्यू

हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट में भोजपुरी एक्ट्रेस सुमन गिरफ्तार, कई माॅडल रेस्क्यू