Thursday, March 28सही समय पर सच्ची खबर...

हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट में भोजपुरी एक्ट्रेस सुमन गिरफ्तार, कई माॅडल रेस्क्यू

Bhojpuri actress Suman arrested in high profile sex racket, many models rescue

समरनीति न्यूज, लखनऊ, डेस्क : मुंबई पुलिस ने एक भोजपुरी एक्ट्रेस सुमन कुमारी को सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में पकड़ा है। 24 साल की एक्ट्रेस सुमन कुमारी नाम की यह भोजपुरी एक्ट्रेस लड़कियों को मॉडल्स बनाने के नाम उनको देह व्यापार के धंधे में धकेल देती थी। पुलिस ने इस एक्ट्रेस को गिरफ्तार करते हुए कई माडल्स को रेस्क्यू भी किया है। साथ ही एक बड़े हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

फर्जी ग्राहक भेजकर पुलिस ने पकड़ा

Bhojpuri actress Suman arrested in high profile sex racket, many models rescue

बताते हैं कि पुलिस को सेक्स रैकेट की गोपनीय सूचना मिली। इसके बाद मुंबई पुलिस की सोशल क्राइम ब्रांच ने खुलासे की पूरी योजना बनाई। आरे कॉलोनी इलाके में रॉयल पाम होटल में चल रहे इस सेक्स रैकेट के खुलासे के लिए पुलिस ने पूरा प्लान तैयार किया।

ये भी पढ़ें : मुंबईः 5 स्टार होटल में सेक्स रैकेट चलातीं बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॅाडल अरेस्ट  

एक फर्जी ग्राहक को सुमन कुमारी के पास भेजा। पुलिस के ग्राहक ने भोजपुरी एक्ट्रेस सुमन से लड़कियां उपलब्ध कराने को कहा। इसके बाद सौदेबाजी शुरू हुई।

Bhojpuri actress Suman arrested in high profile sex racket, many models rescue

भोजपुरी एक्ट्रेस सुमन कुमारी पुलिस के फर्जी कस्टमर के झांसे में आ गई। सुमन ने हर मॉडल के 50 से 80 हजार रुपए ग्राहक से मांगे। पुलिस ने मौके पर ही पैसे लेते ही सुमन को गिरफ्तार कर लिया। वहां से तीन माडल्स को भी छुड़ाया। बताते हैं कि सुमन कुमारी कई भोजपुरी फिल्मों में बतौर एक्ट्रेस रह चुकी है। उसने लैला मजनू के अलावा बाप नंबरी बेटा दस नंबरी जैसे भोजपुरी कॉमेडी शो भी किए हैं।

ये भी पढ़ें : सेक्स रैकेट में शामिल हरियाणवी डांसर मिली आपत्तिजनक हाल में, कई गिरफ्तार