Friday, March 29सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में प्रेमी जोड़े के शव रेलवे पटरी पर मिलने से सनसनी, कई तरह की चर्चाएं..

Sensation after bodies of lovers were found on railway track in Banda

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में प्रेमी जोड़े के शव रेलवे ट्रैक पर मिलने से हड़कंप मच गया है। दोनों की पहचान कराने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। मामला अतर्रा कोतवाली के नगनेधी गांव से जुड़ा है। एएसपी लक्ष्मी निवास मिश्रा का कहना है कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि घटना किन परिस्थियों में हुई, इसकी जांच की जा रही है। घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हैं।

सुसाइड की वजह तलाशने में जुटी पुलिस

जानकारी के अनुसार आज सुबह अतर्रा थाना क्षेत्र में रेलवे पटरी पर एक युवक और युवती के शव पड़े मिलने से सनसनी फैल गई। ग्रामीणों से सूचना कर अतर्रा कोतवाली निरीक्षक राजेश मिश्रा फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने छानबीन के बाद शवों को पहचान कराई।

ये भी पढ़ें : हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट में भोजपुरी एक्ट्रेस सुमन गिरफ्तार, कई माॅडल रेस्क्यू  

पता चला कि एक शव राकेश (25) पुत्र मुन्नीलाल का है। वहीं दूसरा शव युवती रोशनी वर्मा (18) पुत्री बुड्ढी वर्मा का है। दोनों ही छिबांव गांव के रहने वाले हैं। एएसपी श्री मिश्रा का कहना है कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग की बातें सामने आई रही हैं। प्रथम दृष्टया मामला सुसाइड का है। उन बिंदुओं की जांच की जा रही है कि दोनों किन परिस्थितियों में यह कदम उठाया। घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हैं।

ये भी पढ़ें : देखें Video : बांदा में झमाझम बारिश, जमकर गिरे ओले-खूब की मस्ती