Wednesday, June 12सही समय पर सच्ची खबर...

सेक्स रैकेट में शामिल हरियाणवी डांसर मिली आपत्तिजनक हाल में, कई गिरफ्तार

Hariyanwi dancer caught in sex racket with other

समरनीति न्यूज, मेरठः पश्चिमी यूपी के मेरठ में रेड के दौरान एक घर से एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट (एएचटीयू) की टीम ने हाई प्रोफाइल आन लाइन सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। चौंकाने वाली बात यह है कि जिस मकान पर छापा मारा गया वह एक बीएसएफ के कर्मचारी का घर था जिसे रैकेट चलाने वालों ने किराये पर लिया था। इतना ही नहीं पुलिस ने सेक्स रैकेट में संलिप्त एक हरियाणवी डांसर को बेहद आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है। इस मकान से एक 17 साल की लड़की भी बचाई गई है।

व्हाट्सएप पर भेजते थे लड़कियों की फोटो

मौके से पुलिस ने हरियाणवी डांसर दिव्या चौधरी उर्फ मुस्कान समेत दो लड़कियों और दो ग्राहकों को गिरफ्तार किया है। इनसे टीम द्वारा पूछताछ की गई है। पुलिस ने सेक्स रैकेट के संचालक, दो महिलाओं और ग्राहक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

Hariyanwi dancer caught in sex racket with other

एक नाबालिग लड़की को रेस्क्यू किया गया

बताया जाता है कि एक संस्था ने पुलिस अधिकारियों से टीपी नगर थाना क्षेत्र में रोहटा रोड स्थित मकान में सेक्स रैकेट चलने की शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद एसएसपी अजय साहनी के आदेश पर सीओ ब्रह्मपुरी चक्रपाणि त्रिपाठी, एएचटीयू के इंस्पेक्टर बृजेश कुमार ने मौके पर पहुंचकर रेड मारी। पुलिस ने वहां किराए पर मकान लेने वाले कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के खड़ौली निवासी प्रशांत वालिया, ग्राहक अर्जुन और दो महिलाओं को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया। पुलिस को इनके कमरे से पुलिस ने कमरे से आपत्तिजनक सामान भी मिला।

प्रतिकात्मक फोटो।

संचालक ने झूठ बोला, लेकिन पकड़ा गया

पकड़ने जाने पर आरोपी प्रशांत ने एक महिला को अपनी पत्नी बताया, लेकिन पुलिस ने जब बारीकि से पूछताछ की तो खुलासा हो गया कि वह झूठ बोल रहा है। बताते हैं कि प्रशांत रैकेट का संचालक था जो व्हाट्सएप पर फोटो भेजकर ग्राहकों को बुलाता था और उनसे दो से तीन हजार रुपए वसूलता था। इस रैकेट में हरियाणा और दिल्ली से युवतियां बुलाई जाती थीं। पकड़ी गई महिलाओं में एक हरियाणा की डांसर दिव्या चौधरी उर्फ मुस्कान है, जो मूल रूप से मवाना की निवासी है। पूछताछ के दौरान उसने खुद को छोड़ने की बात कही। हालांकि, पुलिस ने सभी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। सभी को कोर्ट में पेश किया गया। इसके बाद जेल भेज दिया गया है। वहीं रेस्कूय की गई किशोरी को बालगृह भेजने के आदेश हुए हैं।

ये भी पढ़ेंः मुंबईः 5 स्टार होटल में सेक्स रैकेट चलातीं बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॅाडल अरेस्ट