Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

UP : मेरठ में बड़ी घटना, मोबाइल फटने से 4 बच्चों की मौत, पति-पत्नी गंभीर

Big incident in Meeruth, 4 children died due to mobile explosion, husband and wife serious

समरनीति न्यूज, लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक बेहद दर्दनाक घटना सामने आ रही है। मेरठ में मोदीपुरम की जनता कॉलोनी में किराए के घर में रहने वाले मजदूर के घर में चार्जिंग के दौरान शॉर्ट सर्किट से मोबाइल में धमाका हो गया। कमरे में आग लग गई और वहां 4 बच्चों की जलकर मौत हो गई। बच्चों को बचाने पहुंचे दंपती भी गंभीर रूप से झुलस गए। उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दंपती की हालत इलाज के दौरान गंभीर

जानकारी के अनुसार बच्चों की मां को गंभीर हालत में दिल्ली के एम्स हास्पिटल में भर्ती कराया गया है। बच्चों के पिता की हालत गंभीर है। दरअसल, मुजफ्फरनगर जिले के सिखेड़ा निवासी जॉनी (41) मजदूरी करते हैं। वह अपनी पत्नी बबीता (37) और चार बच्चों, सारिका (10), निहारिका (8), गोलू (6) और कल्लू (5) के साथ रहते हैं।

ये भी पढ़ें : UP : लालच में भाई-बहन की शादी कराई, मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह कार्यक्रम में बड़ा खेल

बताते हैं कि शनिवार शाम कमरे में खेल रहे थे। बच्चे मोबाइल का चार्जर बिजली बोर्ड में लगा रहे थे। चार्जर लगाते समय शॉर्ट सर्किट हुआ और फिर मोबाइल में धमाका हो गया। इससे बेड में आग लग गई। थाना प्रभारी मन्नेश कुमार का कहना है कि इलाज के दौरान चारों बच्चों की मौत हो गई है। पिता जॉनी का मेडिकल में इलाज जारी है। एसपी सिटी आयुष विकरम सिंह का कहना है कि चारों बच्चों की मौत हो गई। वहीं पति-पत्नी का इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ें : इस दरिंदगी को क्या कहेंगे.., घर आकर साजिद-जावेद ने पहले मांगी मदद और फिर भाइयों का काटा गला..