Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा CMO की गाड़ी का कटा चालान, हूटर बजाकर दौड़ा रहा था ड्राइवर-कागजों का पता नहीं

Banda CMO's car issued challan, driver was driving by blowing hooter

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा सीएमओ की सरकारी गाड़ी के चालक को हूटर बजाकर तेज गति में गाड़ी दौड़ाना भारी पड़ गया। आरटीओ ने गाड़ी का चालान कर दिया। गाड़ी पर 37 हजार रुपए का जुर्माना लगाया गया है। बताते हैं कि सीएमओ की गाड़ी में एसीएमओ बैठे हुए थे और चालक तेज रफ्तार में हूटर बजाते हुए जा रहा था। आरटीओ ने गाड़ी रोकने का इशारा किया। मगर चालक ने अनदेखा करते हुए गाड़ी दौड़ा दी।

गाड़ी न रोकने पर तमतमाए आरटीओ

इसके बाद आरटीओ ने गाड़ी का पीछा करते हुए रोका, फिर उसका चालान कर दिया। घटना चर्चा का कारण बनी है। जानकारी के अनुसार बांदा में बबेरू रोड पर शनिवार को आरटीओ बांदा अनिल कुमार वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। तभी वहां से हूटर बजाते हुए सीएमओ

बांदा में दर्दनाक सड़क हादसे, 3 युवकों की गई जान-एक की हालत गंभीर

की गाड़ी तेजी से गुजरी। आरटीओ ने गाड़ी रुकवाने की कोशिश की। मगर गाड़ी तेज रफ्तार गुजर गई। गाड़ी न रोकना आरटीओ को नागवार गुजरा, गुस्से में उन्होंने अपनी गाड़ी से सीएमओ की गाड़ी को ओवरटेक कर रोक लिया। फिर गाड़ी के कागज दिखाने को कहा। ड्राइवर कागजात नहीं दिखा सका। इसपर आरटीओ ने गाड़ी को सीज कर 37000 रुपए का चालान काट दिया।

गाड़ी में बैठे थे चिकित्साधिकारी

जानकारी मिली कि गाड़ी में एसीएमओ डा. एमके गुप्ता बैठे थे जो बबेरू में आयोजित होने वाले नसबंदी शिविर में शामिल होने जा रहे थे। बताते हैं कि एसीएमओ ने आरटीओ से ऐसा न करने का अनुरोध

चेहरे खिले : बांदा डीएम ने कहा, अपने हुनर को पहचाने दिव्यांग

भी किया। लेकिन कार्रवाई पूरी करने के बाद ही छोड़ा गया। इस बारे में आरटीओ अनिल कुमार का कहना है कि सीएमओ की गाड़ी चला रहा चालक हूटर बजाते हुए तेज गति से जा रहा था। उनके द्वारा गाड़ी रोकने को कहा गया। मगर ड्राइवर ने गाड़ी नहीं रोकी। गाड़ी को रोककर जांच की गई तो कागज नहीं दिखाए गए। गाड़ी का चालान कर दिया गया।

ये भी पढ़ेँ : #ElectionResults : सीएम योगी बोले, 3 राज्यों में प्रचंड जीत मोदी की गारंटी पर..