Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

UP : चौकी इंचार्ज की कुर्सी पर बैठ शराब के पैग बनाए, फोटो वायरल होने पर दरोगा सस्पेंड-आरोपी गिरफ्तार

UP : Made pegs of liquor sitting on chair of outpost incharge, Inspector suspended after photo went viral-accused arrested

समरनीति न्यूज, लखनऊ : पश्चिमी यूपी के सहारनपुर में चौकी इंचार्ज की कुर्सी पर बैठककर व्यक्ति ने शराब के पैग बनाए। इसका फोटो वायरल होने पर प्रकरण अधिकारियों के संज्ञान में आया। यह मामला सहारनपुर के थाना मंडी कोतवाली की खाता खेड़ी चौकी का है। चौकी इंचार्ज की कुर्सी पर बैठा एक व्यक्ति शराब का पैग बना रहा है। आसपास दूसरी बोतलें और नमकीन के पैकेट रखे हैं। सोशल मीडिया पर फोटो वायरल हुई तो विभाग में खलबली मच गई। चौकी इंचार्ज को सस्पेंड कर दिया गया। फोटो में दिख रहे दाड़ी वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। एसएसपी ने एएसपी को इसकी जांच सौंपी है।

फोटो वायरल होने पर महकमे में खलबली

जानकारी के अनुसार गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हुआ। इसमें दाढ़ी वाला एक व्यक्ति कोतवाली थाना मंडी की खाताखेड़ी चौकी इंचार्ज की कुर्सी पर बैठकर शराब के पैग बना रहा है। फोटो वायरल होने पर अधिकारियों को जानकारी हुई। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ विपिन ताडा ने एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलीक को पूरे मामले की जांच सौंपी। साथ ही चौकी इंचार्ज सचिन त्यागी को सस्पेंड कर दिया।

UP : Made pegs of liquor sitting on chair of outpost incharge, Inspector suspended after photo went viral-accused arrested

उधर, पुलिस ने फोटो में दिखाई दे रहे शराब का पैग बनाने वाले आरोपी इमरान नामक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने का मामला दर्ज हुआ है। इसके अलावा किसी व्यक्ति ने उसके खिलाफ तहरीर दी थी। उसपर भी मुकदमा हुआ है। फोटो कुछ दिन पुरानी बताई जा रही है। बताते हैं कि आरोपी ने इलाके में अपना रौब गांठने के लिए यह फोटो खिंचाई थी। बहरहाल, इस पूरे घटनाक्रम ने पुलिस सक्रियता की पूरी पोल खोल दी है। चौकी इंचार्ज की कुर्सी पर बैठकर शराब का पैग बनाना और फोटो खिंचाना कोई मामूली बात नहीं है। अब जांच के बाद ही पूरी सही बात सामने आएगी। मामले को लेकर काफी चर्चा हो रही है।

ये भी पढ़ें : ट्रांसपोर्टर की बेटी से अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लाखों वसूले, अब जेल की..

ये भी पढ़ें : यूपी निकाय : दूसरे चरण में 53 % वोटिंग, किस जिले में कितना पड़ा वोट, पढ़िए ! तुलनात्मक सूची