Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

Kanpur : कपड़ा कारोबारी के बेटे की अपहरण कर हत्या, आशनाई में महिला टीचर के बॉयफ्रेंड ने..

Textile businessman's son was kidnapped and murdered in Kanpur, female teacher's boyfriend did murder
कुशाग्र (फाइल फोटो)

समरनीति न्यूज, कानपुर : कानपुर के रायपुरवा में रहने वाले एक कपड़ा कारोबारी के बेटे की अपहरण कर हत्या कर दी गई। वह 10वीं का छात्र था। हत्या उसकी महिला ट्यूशन टीचर के प्रेमी ने आशनाई के चक्कर में की। घटना सोमवार रात की है। छात्र का शव फजलगंज के ओमपुरवा में महिला ट्यूशन टीचर के बॉयफ्रेंड के घर से बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने दो युवकों और दो युवतियों को हिरासत में लिया है।

आरोपी को प्रेमिका व छात्र में संबंधों का था शक

जानकारी के अनुसार आरोपी प्रेमी ओमपुरवा के रहने वाले प्रभात शुक्ला को शक था कि छात्र कुशाग्र और उसकी प्रेमिका के बीच संबंध हैं। इसलिए उसने छात्र का अपहरण कर फिरौती और हत्या की साजिश रची। हत्या के बाद छात्र का शव

बड़ी खबर : यूपी में स्कूल वैन और बस की टक्कर में 4 बच्चों समेत 5 की मौत, 15 घायल

अपने ही घर में छिपाकर रखा। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार छात्र कुशाग्र को ट्यूशन टीचर रचिता वत्स पढ़ाने आती थी।

कई साल से आरोपी और महिला टीचर में प्रेम संबंध

ट्यूशन टीचर रचिता के प्रभात शुक्ला के साथ 5-6 साल से संबंध थे। आरोपी का पिता सुनील शुक्ला होमगार्ड है और इस समय फजलगंज थाने में ड्यूटी पर तैनात है। दरअसल, सोमवार देर रात छात्र का अपहरण हो गया था। उसकी स्कूटी लावारिस हालात में गुंजन टॉकीज के पास मिली थी। अपहरणकर्ताओं ने कारोबारी के घर में पत्र फेंककर 30 लाख रुपए फिरौती की मांग की थी। जांच के बाद पुलिस आरोपी तक पहुंची।

घर से ट्यूशन के लिए निकला छात्र, फिर नहीं लौटा

बताते हैं कि अपह्रत हुआ छात्र कुशाग्र 4:30 बजे स्वरूपनगर स्थित कोचिंग सेंटर गया था। उसके पिता रायपुरवा के रहने वाले दादा संजय कनोडिया का पीरोड पर

Actress श्रेया धनवंत्री का अनबटन शर्ट में हाॅट लुक, यूजर के ऐसे आए कमेंट्स..

कपड़ों का बड़ा कारोबार है। छात्र शहर के कैंट स्थित जयपुरिया स्कूल में हाई स्कूल का छात्र था। उसके पिता मनीष कनौडिया सूरत में कपड़ों का कारोबार करते हैं।

मोबाइल बंद जाने पर हुआ अपहरण का खुलासा

घर से निकले कुशाग्र को जब परिवार के लोगों ने करीब 7:30 बजे फोन किया तो उसका मोबाइल बंद गया। चिंतित परिजनों ने उसके दोस्तों के फोन पर जानकारी दी। जब कुछ पता नहीं चला तो पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पुलिस कमिश्नर, जेसीपी आनंद प्रकाश तिवारी, नीलाब्जा चौधरी, एडीसीपी आरती सिंह फोर्स के साथ पहुंचे। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ें : दहल उठा यूपी : 8 युवकों ने नाबालिग लड़की को जिंदा जलाया, पिता को देखकर भागे और फिर हुआ ऐसा..