Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

आदर-सम्मान दें अखिलेश तो चुनाव बाद सहयोग को तैयार हैं हम – शिवपाल यादव

शिपपाल यादव और अखिलेश यादव।

समरनीति न्यूज, पॅालिटिकल डेस्कः पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के चाचा एवं प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (पीएसपी) के प्रमुख शिवपाल यादव ने रविवार को बड़ी बात कही। हालांकि शिवपाल ने साफ कर दिया है कि उनकी पार्टी का न तो सपा में विलय होगा और न ही वह खुद सपा में जाने वाले हैं। एक न्यूज एजेंसी से बातचीत करते हुए पीएसपी के प्रमुख शिवपाल ने कहा कि वह समाजवादी पार्टी से गठबंधन को तैयार हैं और इसके लिए पहले अखिलेश यादव को उनसे बात करनी होगी।

चुनाव बाद साथ आने के संकेत 

कहा कि चुनाव बाद अगर अखिलेश यादव उनसे बात करते हैं, उनको आदर और सम्मान देते हैं तो वह सहयोग पर विचार करेंगे। शिवपाल ने खुद पर लगे उन आरोपों को खारिज किया कि उन्हें बीजेपी की बी-टीम बताया जा रहा है। शिवपाल ने कहा कि उन्होंने हमेशा सपा में रहते हुए बीजेपी के खिलाफ आवाज उठाई है। कहा कि वह बीजेपी की बी-टीम हो ही नहीं सकते हैं।

ये भी पढ़ेंः चाचा का भतीजे पर चुनावी हमला, पूछा- करोड़ों में टिकट बेच रही सपा, कहां गए समाजवादी सिद्धांत..?

शिवपाल ने कहा कि कांग्रेस से गठबंधन को लेकर बातचीत हुई थी और उनके दो सीटें मांगी गई थीं। इनमें फिरोजाबाद और इटावा की सीटें मांगी थीं। मुलायम और डिंपल यादव के विरोध में अपना प्रत्याशी न उतारने के सवाल पर शिवपाल ने कहा कि नेता जी हमारे वरिष्ठ हैं, उनकी इज्जत करता हूं। मेरे वरिष्ठ नेताओं ने सुझाव दिया था कि घर का मामला है तो दूसरी तरह से निपटना चाहिए।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ एयरपोर्ट पर अखिलेश यादव को अधिकारियों ने प्रयागराज जाने से जबरन रोका, विधान परिषद में हंगामा