Wednesday, May 1सही समय पर सच्ची खबर...

बसपा ने 16 और उम्मीदवार उतारे मैदान में, पिस्टल पांडे के भाई समेत कई बाहुबलियों के रिश्तेदार..

बसपा प्रत्याशियों की सूची।

समरनीति न्यूज, पॅालिटिकल डेस्कः लोकसभा चुनाव के पहले चरण के बाद बसपा ने एक और उम्मीदवारों की सूची जारी की है। इस सूची में कुल 16 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की गई है। इनमें एक उम्मीदवार बीते वर्ष दिल्ली के एक बड़े होटल में पिस्टल लहराने वाले आशीष पांडे का भाई रीतेश पांडे भी है। रीतेश को बसपा ने अंबेडकर नगर सीट से लोकसभा का उम्मीदवार बनाया है। रितेश मौजूदा बसपा विधायक भी हैं और 2017 में अंबेडकरनगर की जलालपुर विधानसभा सीट से चुनाव जीते थे।

मुख्तार अंसारी का भाई, हरिशंकर तिवारी का बेटा मैदान में..

बसपा ने बाहुबली मुख्तार अंसारी के बड़े भाई अफजाल अंसारी को गाजीपुर से उम्मीदवार बनाया है। अफजाल इस सीट से बीजेपी के वरिष्ठ नेता मनोज सिन्हा को टक्कर देंगे। वहीं बसपा ने पूर्वांचल एक और बाहुबली एवं पूर्व मंत्री हरिशंकर तिवारी के बेटे भीष्म शंकर उर्फ कुशल को संत कबीरनगर से मैदान में उतारा है। प्रतापगढ़ से अशोक त्रिपाठी, श्रावस्ती से रामशिरोमणि वर्मा, देवरिया से विनोद जयसवाल, डुमरियागं से आफताब आलम, बस्ती से रामप्रसाद चौधरी, बांसगांव से सदल प्रसाद, लालगंज से संगीता तथा घोसी से अतुल राय और सलेमपुर से आरएस कुशवाहा, जौनपुर से श्याम सिंह यादव को मैदान में उतारा है। वहीं भदोही से रंगनाथ मिश्रा, मछलीशहर से टीराम और सुल्तानपुर से चन्द्रभद्र सिंह को मैदान में उतारा है।

ये भी पढ़ेंः दिल्ली के 5 स्टार होटल में लड़की पर पिस्टल तानने वाले पूर्व बसपा विधायक के पुत्र आशीष पांडे को पकड़ने पहुंची पुलिस