Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा के सारंग होटल पर छापा, लाखों की टैक्स चौरी और अनियमितता पकड़ी

Raid on Banda's Sarang Hotel

समरनीति न्यूज, बांदा : स्टेट जीएसटी टीम ने बांदा शहर के होटल सारंग इंटरकॉटिनेंटल, रघुराम गृह प्राइवेट लिमिटेड व संतुष्टि डिलीसियस फूड प्लाजा पर ताबड़तोड़ छापे मारे। इन जगहों से अधिकारियों के मुताबिक प्रथम दृष्टया 25 से 30 लाख की जीएसटी चोरी पकड़ी गई है। फर्म के सभी पपत्र सीज करते हुए कार्रवाई की जा रही है।

छापे के दौरान लाखों की टैक्स चोरी पकड़ी

राज्यकर विभाग (बांदा संभाग) के संयुक्त आयुक्त संतोष वर्मा का कहना है कि शहर के बलखंडी नाका मोहल्ले में स्थित होटल पर छापा मारा गया। डिप्टी कमिश्नर पंकज सिंह आदि ने जांच पड़ताल की।

ये भी पढ़ें : Update – बांदा : पीली धातु के काले धंधेबाज, गोंदीलाल और राजाराम सर्राफा की दुकानों पर छापे, पढ़ें पूरी खबर

छापेमारी के दौरान जांच की कार्रवाई सुबह साढ़े 11 बजे से शाम 7 बजे तक चली। संयुक्त आयुक्त का कहना है कि जांच में पाया गया कि फर्म मालिक संतोष साहू व रोहित साहू होटल का टोटल 12 प्रतिशत जीएसटी दिखा रहे थे। इसे लेकर जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि इसमें हेरफेर है। साथ ही बताया कि फर्म में एक अन्य व्यापारी के प्रपत्र भी मिले हैं। जांच की जा रही है। अधिकारियों ने फर्म के सभी प्रपत्रों को सीज कर दिया है। अधिकारियों का कहना है कि प्रथम दृष्टया 25 से 30 लाख की जीएसटी चोरी मिली है। बाकी पूरी जांच के बाद स्थिति स्पष्ट होगी।

ये भी पढ़ें : UPNews : बांदा में पहले मंगेतर से बातचीत, फिर लगाई फांसी, परिवार में कोहराम