Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

एनसीपी नेता शरद पवार ने कहा ‘मैं नितिन गडकरी के लिए चिंतित हूं’

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी व एनसीपी नेता शरद पवार।

समरनीति न्यूज, डेस्कः एनसीपी यानि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को लेकर चिंता जाहिर की है। कम शब्दों में उन्होंने बहुत कुछ कह दिया। उनके इस बयान से सियासी हल्के में सरगर्मियों तेज हो गई हैं और इसके कई मायने निकाले जा रहे हैं। दरअसल,  पवार ने शनिवार को कहा है कि वह गडकरी के लिए चिंतित हैं। इसकी वजह है कि गडकरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संभावित विकल्प के रूप में पेश किया जा रहा है। पवार के इस बयान से राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं।

पार्टी नेतृत्व पर टिप्पणियों को लेकर चर्चा में आए गडकरी 

दरअसल, भाजपा के वरिष्ठ नेता गडकरी हाल ही में उस वक्त सुर्खियों में आ गए थे जब भाजपा के तीन राज्यों (मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान) में विधानसभा चुनाव हारने के बाद उन्होंने शीर्ष नेतृत्व पर कटाक्ष किए थे।

ये भी पढ़ेंः संपर्क फार समर्थनः सलमान और सलीम खान से मिले गडकरी

इतना ही नहीं कुछ दिन पहले गडकरी ने कहा था कि जो घर नहीं संभाल सकता वह देश क्या संभालेगा। गडकरी की इस टिप्पणी को भी बीजेपी नेतृत्व यानि पीएम मोदी पर तंज के रूप में देखा जा रहा था। हांलाकि बताते हैं कि एक निजी चैनल को दिए साक्षात्कार में गडकरी ने इस बात से इंकार किया था।

केंद्रीय मंत्री नीतिन गडकरी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी। (फाइल फोटो)

ज्यादा कुछ बोलने से बचे पवार  

उन्होंने कहा था कि उनके बयानों को तोड़-मरोड़ कर पेश किया जा रहा है। इस सबके बाद महाराष्ट्र के शोलापुर में पत्रकारों से बातचीत में एनसीपी के नेता शरद पवार ने कहा है कि गडकरी मेरे दोस्त हैं और हम लोगों ने साथ-साथ काम किया है।

ये भी पढ़ेंः सुप्रीम कोर्ट का केंद्र को झटकाः आलोक वर्मा ही रहेंगे सीबीआई के मुखिया, मोदी सरकार का फैसला रद्द

अब उनका (गडकरी) नाम (मोदी के विकल्प के रूप में) पेश किया जा रहा है। कहा कि यही कारण है कि मैं गडकरी के लिए चिंतित हूं। हालांकि पवार ने इस बारे में और ज्यादा कुछ नहीं बोला।

राहुल गांधी भी कर चुके हैं तारीफ 

बताते चलें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी भाजपा के वरिष्ठ नेता नितिन गडकरी की तारीफ कर चुके हैं। राहुल ने गडकरी के कुछ बयानों की पृष्ठभूमि में गडकरी की तारीफ की थी। राहुल ने कहा था कि बीजेपी में गडकरी इकलौते ऐसे नेता हैं जिनमें कुछ साहस है और अब उनको राफेल, किसान और बेरोजगारी के मुद्दों पर भी बोलना चाहिए।