Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर : रक्षाबंधन से पहले दर्दनाक हादसा, बहन को बचाने में इकलौता भाई गंगा में डूबा

Kanpur : Tragic accident before Rakshabandhan, only brother drowned in Ganges to save his sister

समरनीति न्यूज, कानपुर : कानपुर में बिठुर थाना क्षेत्र में रक्षा बंधन से ठीक पहले एक दर्दनाक हादसा हुआ है। बहन को बचाने में इकलौता भाई की गंगा में डूब गया। यह हादसा बिठूर के सुंदर घाट पर हुआ। युवक अपनी चचेरी बहन को बचाने के लिए गंगा में कूदा। स्थानीय लोगों ने बहन को तो बचा लिया, लेकिन युवक गंगा में डूब गया। काफी तलाश के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चला है। गोताखोर तलाश कर रहे हैं।

बिठूर में सुंदरघाट पर हुई घटना

मिली जानकारी के अनुसार, बिठूर थाना क्षेत्र के बहलोलपुर मंधना के गैस एजेंसी संचालक राजीव दुबे उर्फ राजा पांडेय का इकलौता बेटा उज्ज्वल (13) सावन के आखिरी सोमवार पर गंगा स्नान के लिए गया था। साथ में उसकी सगी बड़ी बहन आयुषी और चचेरी बहन साक्षी (23) भी थे। तीनों बिठूर पहुंचे थे। सबसे पहले तीनों पुराना बिठूर में रहने वाली अपनी मौसी पारुल के घर पहुंचे।

ये भी पढ़ें : Lucknow : यूपी में 3 IAS के तबादले, नवदीप रिणवा मुख्य निर्वाचन अधिकारी बने 

वहां मौसेरी बहन मानसी भी उनके साथ सुंदर घाट पर स्नान करने गई। चारों भाई बहन गंगा में स्नान करने लगे तो उज्ज्वल, आयुषी और मानसी नहाने के बाद घाट की सीढ़ियों पर बैठकर देखने लगे। बताते हैं कि इसी दौरान गंगा में नहा रही साक्षी के हाथ से जंजीर छूट गई। वह गहरे पानी मे डूब गई। बहन को डूबता देख उज्ज्वल ने उसे बचाने के लिए गंगा में छलांग लगा दी।

इकलौते बेटे के डूबने से मां ज्योति बदहवास

दोनों को डूबता हुआ देख आयुषी और मानसी ने चिल्लाना शुरू किया। वहां मौजूद सुनील शुक्ला ने गंगा में कूदकर साक्षी को बचाया, लेकिन उज्जवल का कुछ पता नहीं चला। मौके पर पहुंची बिठूर पुलिस गोताखोरों से किशोर की तलाश करा रही है। इकलौते बेटे के गंगा में डूबने से मां ज्योति बदहवास हैं। रक्षाबंधन से ठीक दो दिन पहले दर्दनाक हादसे से बहन आयुषी का भी बुरा हाल है।

ये भी पढ़ें : MuzaffarNagar : छात्र को सहपाठियों से पिटवाने वाली शिक्षिका पर मुकदमा, पढ़िए पूरी खबर..