Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

चाचा के मां और दोस्तों के बहन व प्रेमिका से थे घिनौने रिश्ते, ऐसे में खिलाफत बन गई ‘उसके’ कत्ल की वजह..

कानपुर पुलिस की हिरासत में बिठूर इलाके में हुए निर्मल हत्याकांड के तीनों हत्यारोपी।

समरनीति न्यूज, कानपुरः बिठूर पुलिस ने एक ऐसे ब्लाइंड मर्डर कैस का खुलासा किया है जिसने खुद पुलिस के भी होश उड़ा दिए हैं। दरअसल, यह मर्डर केस अवैध घिनौने संबंधों की नींव पर तैयार एक ऐसा बड़ा हत्याकांड निकला, जिसमें मां-बहन की भूमिका भी अभी जांच के दायरे में है। इतना ही नहीं, इस कत्ल में दोस्ती, भाई और भतीजा जैसे शब्द बेमानी साबित हुए। यह हत्याकांड बीती 28 मार्च को मंधना के रेलवे ट्रैक पर मिले बिजली मकैनिक निर्मल निषाद के अज्ञात शव के रूप में सामने आया था जिसमें शव की पहचान करने के बाद पुलिस ने इसका खुलासा भी कर दिया। चौंकाने वाली बात यह है कि परिवार के लोगों ने जिसे हत्यारोपी बनाकर मुकदमा लिखाया था।

बिठूर में बिजली मैकेनिक का रेलवे ट्रैक पर शव मिलने का मामला   

मृतक के परिजन उसे जेल भिजवाने पर तुले थे। वह पुलिस की जांच में निर्दोष निकला। खुद उसके करीबी दोस्त हत्या के आरोपी हैं और मां-बहन की भूमिका भी जांच के दायरे में है। बताया जाता है कि हत्याकांड का खुलासा कल्याणपुर सीओ अजय कुमार और बिठूर के एसओ विनोद कुमार सिंह ने काफी गहनता से जांच के बाद किया है। गुरुवार को पुलिस कार्यालय में एसपी वेस्ट, संजीव सुमन ने प्रेसवार्ता में पूरे मामले की जानकारी मीडिया को दी। एसपी वेस्ट ने बताया कि मंधना रेलवे ट्रैक पर मिले शव की शिनाख्त बिठूर के भिडैया गांव के रहने वाले निर्मल निषाद के रूप में हुई थी। जांच के बाद पता चला कि हत्या में निर्मल के दूर का चाचा पहलवानपुरवा चिड़ियाघर का रहने वाला अजय और बिठूर के भिडैया निवासी मनीष और उन्नाव के शुक्लागंज के दलनारायनपुर का सोनू शामिल रहा है।

निर्मल ब्लाइंड मर्डर के खुलासे को लेकर खुद पुलिस भी हुई हैरान  

इसके अलावा अन्य लोगों की तलाश की जा रही है। मामले की जानकारी देते हुए एसओ विनोद सिंह ने बताया कि आरोपी अजय,  मनीष और सोनू, तीनों का मृतक निर्मल से काफी मेलजोल था। हालांकि यह मेलजोल अवैध रिश्तों के वजह से था। दरअसल, सोनू का मृतक की बहन, तथा अजय का उसकी मां और तीसरे आरोपी मनीष का मृतक की प्रेमिका से संबंध था। पुलिस ने बताया कि मृतक को मां और बहन से अवैध संबंधों की जानकारी हुई तो उसने दोस्तों से विरोध शुरू कर दिया। इसी को लेकर वह उनके दिमाग में खटकने लगा था।

ये भी पढ़ेंः तीन कॉल गर्ल्स, 3-3 हजार पर सौदा और 9 लोगों ने कर डाला गैंगरेप, 7 को पुलिस ने किया गिरफ्तार

इसी के चलते तीनों ने योजनाबद्ध तरीके से 27 मार्च को धरमंगलपुर में मेला घूमने के बहाने ले जाकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। मृतक की शिनाख्त होने के बाद मृतक के पिता रामजीवन ने जमीन रंजिश में चौथे दोस्त नीरज के खिलाफ हत्या का मुकदमा लिखा दिया। इतना ही नहीं मृतक के परिवार के लोग पुलिस पर उसे जेल भेजने का दवाब भी बना रहे थे। बाद में पुलिस ने जांच के दौरान मृतक की बहन के बयान और सर्विलांस के जरिए हत्या का खुलासा किया। पुलिस का कहना है कि निर्मल हत्याकांड उसकी मां और बहन की भूमिका भी संदेह के घेरे में है। उसकी भी जांच हो रही है।

ये भी पढ़ेंः पहले सोते पति की प्रेमी संग मिलकर कर दी हत्या, फिर घर में ही दफना दी लाश..