Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

कन्नौज में कलयुगी प्रिंसिपल/टीचर ने पहाड़ा न सुना पाने पर 10 साल की बच्ची को सजा देकर ले डाली जान

समरनीति न्यूज, कन्नौजः पैसों की हवस में पागल हुए पड़े स्कूल संचालक बच्चों के भविष्य से तो खेल ही रहे हैं साथ ही अब उनकी जान के भी दुश्मन बन रहे हैं। ऐसा ही एक मामला कन्नौज जिले में सामने आया है। जहां कलयुगी महिला टीचर/प्रिंसिपल ने पहाड़ा न सुना पाने के चलते 10 साल की एक बच्ची को ऐसी सजा दी कि उसकी मौत हो गई।

पहले हाथ उपर कर किया खड़ा, गिरने पर डंडे से पीटा 

परिजनों ने बच्ची की मौत के बाद शव को सड़क पर रखकर हंगामा किया। बाद में पुलिस ने दोषि टीचर के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन देकर लोगों का गुस्सा शांत किया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

ये भी पढ़ेंः कलयुगी टीचर ने लांघी पिटाई की सीमा, बचाव में उतरा प्रबंधन, मैनेजर व शिक्षक के खिलाफ तहरीर

बताया जाता है कि शहर के सरकारी सहायता प्राप्त सुभाष विद्यालय की महिला प्रिंसिपल/टीचर रंजना द्विवेदी ने कक्षा-2 में पढ़ने वाली गंगा (10) नाम की बच्ची को हाथ ऊपर करके खड़ा कर दिया। बच्ची ज्यादा देर यह सजा सह नहीं पाई। वह नीचे गिर पड़ी। टीचर की दरिंदगी यहीं नहीं रुकी।

पुलिस ने पीएम रिपोर्ट के बाद कार्रवाई की बात कही 

बल्कि उसने डंडे से बच्ची की पिटाई शुरू कर दी। इससे बच्ची की हालत बिगड़ गई और आनन-फानन में उसे अस्पताल भेजना पड़ा। बताते हैं कि उसकी हालत इतनी बिगड़ गई कि परिवार के लोगों को उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। रविवार को बच्ची ने दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ेंः कलयुगी गुरू जी ने लिखा प्रेमपत्र, मच गया हंगामा

नाराज परिजनों ने अन्य लोगों के साथ स्कूल की प्रिंसिपल रंजना द्विवेदी पर हत्या का आरोप लगाते हुए शव को स्कूल में रखकर धरना दिया। साथ ही ये लोग आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे। पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद दोषी प्रिंसिपल के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन देकर परिजनों का गुस्सा शांत किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।