Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

..जब गुंडागर्दी पर कसी नकेल तो बोला भाजपा विधायक का पति, सीएम योगी से मुझे जान का खतरा

आरोपी दिलीप वर्मा।

समरनीति न्यूज, लखनऊः पहले तहसीलदार को थप्पड़। फिर सीओ को मारी चप्पल। खुलेआम की गुंडागर्दी, कानून से किया खिलवाड़ और सरकार की करा दी फजीहत। जब पुलिस ने कसी नकेल तो बड़ी बोला, सीएम योगी से मुझे जान का खतरा। ये डबल रोल है बहराइच की महिला भाजपा विधायक माधुरी वर्मा के गुंडागर्दी करने वाले पति दिलीप वर्मा का।

बहराइच की महिला विधायक के पति की गुंडागर्दी का मामला

जिसने दो दिन से बहराइच में कानून की नाक में दम कर रखा था। हांलाकि पूर्व में सपा का विधायक रहा दिलीप वर्मा की दबंगई और गुंडागर्दी का लंबा-चौड़ा चिट्ठा है लेकिन फिलहाल हाल की दो घटनाओं ने पूरे सूबे में न सिर्फ सरकार की फजीहत कराई बल्कि सभ्य समाज के मुंह पर कालिख पोतने का काम किया।

ये भी पढ़ेंः वीडियो में देखें- भाजपा विधायक का गुंडा पतिः तहसीलदार को थप्पड़ के बाद सीओ को मारी चप्पल

बताते चलें कि बहराइच के नानपारा विधानसभा से भाजपा की विधायक माधुरी वर्मा का पति दिलीप वर्मा पूर्व सपा विधायक है जो अपनी गुंडागर्दी के लिए जाना जाता है। इससे पहले भी वह लोगों से बदसलूकी कर चुका है।

तहसीलदार को मार चुका है थप्पड़ और सीओ को मारी थी चप्पल

पुलिस ने उसे तहसीलदार व सीओ से अभद्रता व मारपीट के मामले में गिरफ्तार करके रविवार को स्पेशल कोर्ट में पेश किया। वहां से कोर्ट ने उसे 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। जेल जाने के दौरान भी उसने शातिरानापन दिखाया।

ये भी पढ़ेंः भाजपा के गुंडे सभासद ने दरोगा को थप्पड़ों से बुरी तरह गिराकर पीटा, वीडियो वायरल होने के बाद कार्रवाई

इस दौरान मीडिया कर्मियों से कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उसको जान का खतरा है। उसके इस बे-सिर-पैर के बयान से जिले के भाजपा नेता भी सकते में आ गए। बताते चलें कि पुलिस ने उसे शनिवार शाम को गिरफ्तार कर लिया था तब उसने तबियत खराब बताई थी जिसके बाद उसे बहराइच पुलिस जिला अस्पताल ले गई। वहां से डाक्टरों ने हाई-बीपी की बात कहकर लखनऊ रेफर कर दिया। लखनऊ में लारी सेंटर में डाक्टरों ने चेकअप के बाद उसे बिल्कुल फिट बताया।