Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में युवक की मौत के बाद परिजनों ने सड़क पर शव रखकर लगाया जाम, हत्या का आरोप

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः शहर कोतवाली क्षेत्र में एक व्यक्ति की स्कार्पियों गाड़ी की टक्कर से मौत हो गई। परिजनों ने उसकी मौत को हत्या बताते हुए शव सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। शहर में पालीटेक्निक कालेज के सामने परिजनों करीब 1 घंटे तक जाम लगाए रखा। बाद में पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर भीड़ को समझाकर जाम को खुलवाया। पुलिस ने परिजनों को आश्वासन दिया है कि शव का पोस्टमार्टम कराकर जांच की जाएगी।

बीती रात हादसे में घायल हुआ था युवक 

साथ ही दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होगी। इसके बाद जाम खुल सका। बताया जाता है कि चाय की दुकान चलाने वाला भोला (25) पुत्र शिवगोपाल यादव निवासी मवई, शहर कोतवाली बीती रात मोटरसाइकिल से घर जा रहा था। रास्ते में एक स्कार्पियों ने उसे टक्कर मार दी। उसे गंभीर चोटें आने पर जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां से कानपुर रेफर कर दिया गया।

ये भी पढ़ेंः बांदा में 24 घंटों के भीतर हादसों में 1 की मौत व मासूम समेत 7 घायल, भाई-बहन कानपुर रेफर

वहां ले जाते समय मौत हो गई। परिजनों ने पालीटेक्निक कालेज के पास रोड जाम कर दी। जाम की सूचना पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने किसी तरह समझा-बुझाकर भीड़ को शांत किया। पुलिस ने पीड़ित परिजनों को आश्वासन दिया कि पोस्टमार्टम के बाद कार्रवाई करेंगे। परिजनों का आरोप था कि गांव बढ़ैहाजारी गांव (थाना देहात कोतवाली) के एक व्यक्ति से मृतक का विवाद हुआ था।

ये भी पढ़ेंः रोटोमैक पेन के मालिक व उद्योगपति विक्रम कोठारी के बंगले पर बैंक ने किया कब्जा

उक्त व्यक्ति ने भोला को जान से मारने की धमकी दी थी। परिवार वालों का कहना है कि उसी ने शराब पिलाकर गाड़ी चढ़ाकर भोला की हत्या कर दी है। इस दौरान लगभग 1 घंटे तक जाम लगा रहा। मृतक के भाई बुद्धू यादव का कहना है कि उसके भाई की हत्या की गई है। पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है। मृतक चाय की दुकान चलाता था।