Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

सेंटजेवियर्स हाई स्कूल के वार्षिकोत्सव का जोरदार आगाज, नन्हे-मुन्नों की धमाकेदार प्रस्तुति ने सबका मनमोहा

सेंट जेवियर्स हाईस्कूल के वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में डांस परफारमेंस करते बच्चे।

समरनीति न्यूज, बांदाः शहर के जाने-माने सेंट जेवियर्स हाई स्कूल के वार्षिकोत्सव का शानदार आगाज हुआ। इस दौरान नन्हे-मुन्नों ने अपने डांस और गीतों के धमाकेदार प्रस्तुतिकरण से अभिभावकों को बार-बार तालियां बजाने को मजबूर कर दिया। बच्चों की इस मनमोहक प्रस्तुति को सभी ने खूब सराहा। नर्सरी के बच्चों का महाराष्ट्र का लोकनृत्य कोली डांस सभी को खूब पसंद आया।

जीवंत अभिनय से चकित हुए लोग 

कक्षा-2 के बच्चों द्वारा दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी को श्रद्धांजलि, कक्षा-4 के बच्चों का बाल मजदूर और कक्षा-5 का भांगड़ा लोगों को सबसे ज्यादा पसंद आया। कार्यक्रम की थीम ‘परिवार’ को लेकर बागवान फिल्म के गीतों पर बच्चों के जीवंत अभिनय ने लोगों की आंखों में आंसू ला दिए।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि का स्वागत करते स्कूल स्टाफ के लोग।

कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि सीडीओ हीरालाल ने मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण व दीप प्रज्ज्वलित करके किया। इस मौके पर सेंट जेवियर्स हाई स्कूल के डायरेक्टर नवल किशोर चौधरी व उनकी पत्नी एवं डिप्टी डायरेक्टर मीरा चौधरी तथा स्कूल की प्रिंसिपल रीना सिंह भी मौजूद रहीं।

ये भी पढ़ेंः बांदा में बालू माफिया के गुंडों का भरे चौराहे पर खूनी खेल, मामूली बात पर तमंचे-डंडे लेकर दो पर टूट पड़े

इस दौरान मुख्य अतिथि ने कहा कि आज के कार्यक्रम की थीम परिवार सचमुच बड़ा ही संवेदनशील और अच्छा विषय है। उन्होंने कहा कि बच्चों को दिए गए अच्छे संस्कार ही संगठित परिवारों की नींव होते हैं।

सेंट जेवियर्स हाईस्कूल के वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में डांस परफारमेंस करते बच्चे।

मुख्य अतिथि बोले, अच्छे संस्कारों से ही संगठित होंगे परिवार  

मुख्य अतिथि ने कहा कि आज परिवार की महत्ता पर बच्चों को संस्कार दिए जाने की खास जरूरत है। खुद के बारे में बताते हुए मुख्य अतिथि ने कहा कि उनके साथ उनकी 92 साल की मां रहती हैं और बच्चे बाहर शिफ्ट हैं। कहा कि मां का साथ ही आज उनका परिवार है।

कहा कि बच्चों को अपने माता-पिता का साथ कभी नहीं छोड़ना चाहिए। मुख्य अतिथि ने स्कूल में हुए कार्यक्रम की सराहना करते हुए कहा कि बच्चों का परफारमेंस सचमुच बहुत अच्छा रहा। इस दौरान डायरेक्टर श्री चौधरी ने कार्यक्रम में मुख्य अतिथि और बाकी मेहमानों का स्वागत करने के साथ ही उनकी उपस्थिति के लिए धन्यवाद दिया।

सेंट जेवियर्स हाईस्कूल के वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में डांस परफारमेंस करते बच्चे।

वहीं स्कूल की प्रधानाचार्य रीना सिंह ने भी सभी को धन्यवाद दिया। इस दौरान मंच का संचालन नबीला परवेज, ज्योति राय व अभिजीत जाना ने किया। इस मौके पर भाजपा नेता दीपक सिंह गौर, महिला मोर्चा की स्वेता सिंह, प्रमुख व्यवसाई संजय गुप्ता, भुवनेंद्र रावत तथा ब्राह्मण सभा के पदाधिकारी राजेश पांडे मौजूद रहे।