Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

बाइक सवार को टक्कर मारकर बस खाई में पलटी, एक की मौत-25 घायल

बांदा-इलाहाबाद हाइवे पर हादसे के बाद पलटी बस और मौके पर जमा भीड़।

समरनीति न्यूज, बांदाः जीरो रोड डीपो की अनुबंधित गाड़ी  यात्रियों को लेकर बाँदा से इलाहाबाद जा रही थी। इसी दौरान बाइक सवार युवक को बचाने के चक्कर में  सड़क किनारे खाई में जा गिरी। इससे बस में सवार 25 यात्री घायल हो गए। वहीं बाइक सवार  युवक भी बस की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया। उसने बाद में अस्पताल में दम तोड दिया। सूचना पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक, थानाध्यक्ष गिरवाँ लालजी सिंह आदि ने घायलों को बस से निकलवाकर जिला अस्पताल भिजवाया।

बांदा-इलाहाबाद हाइवे पर हादसे के बाद पलटी बस और मौके पर मौजूद पुलिस।

बाइक सवार को बचाने के चक्कर में रोडवेज बस चालक ने खोया नियंत्रण 

बताते चले बुधवार दोपहर जीरो रोड की अनुबंधित बस बांदा से इलाहाबाद जा रही थी। बस में लगभग आधा 50 सवारियाँ थीं। बस  तेज रफ्तार में थी और आगे-आगे मोटरसाइकिल पर अतर्रा नगर के ब्रह्मनगर निवासी हरिओम (32) जा रहा था। बताया जाता है कि महुआ ब्लॉक के आगे जैसे ही रोडवेज बस पहुंची, बाइक सवार ने अन्ना जानवर को बचाने के चक्कर में अचानक ब्रेक लगा दिया।

बांदा-इलाहाबाद हाइवे पर हादसे के बाद पलटी पड़ी बस।

इससे पीछे चल रही तेज रफ्तार रोडवेज बस का चालक भी हड़बड़ा गया। बस अनियंत्रित होकर बाइक सवार को टक्कर मारते हुए सड़क किनारे जाकर पलटा खा गई। यात्रियों में कोहराम मच गया। वहीं बाइक सवार भी खंती में बस के नीचे दब गए। आसपास के लोग व राहगीर मौके पर दौड़ पड़े घायलों को बचाने की कोशिश करने लगे। सूचना पकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायल यात्रियों को जिला अस्पताल भिजवाया।

ये भी पढ़ेंः उन्नाव में छात्रा की हादसे में मौत के बाद बवाल, जाम-हंगामा

उधर, वहीं गंभीर रूप से घायल बाइक सवार हरि ओम ने जिला अस्पताल में पहुंचते ही दम तोड़ दिया। बताते हैं कि वह दो भाइयों में बड़ा था और उसके माता-पिता के पहले ही मृत्यु हो चुकी है। उसकी बिसात खाने की दुकान थी। मृतक अपने पीछे दो पुत्रियां चाहत (7 ) व तोषी (4) वर्ष छोड़ गया है। मृतक की पत्नी रुक्मणी की हालत काफी खराब है। पुलिस ने शव को परीक्षण के लिए भेज दिया है।