Friday, May 10सही समय पर सच्ची खबर...

स्कूटी सवार बीटीसी छात्रा की ट्रक से कुचलकर दर्दनाक मौत

बीटीसी छात्रा आस्था अवस्थी। (फाइल फोटो)

समरनीति न्यूज, फतेहपुरः कानपुर-इलाहाबाद हाइवे पर फेतहपुर जिले के अंतर्गत स्कूटी सवार छात्रा को ट्रक में कुचल दिया। मौके पर परिजनों सहित ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर व चालक को गिरफ्तार कर लिया है। औंग थाने के रावतपुर गांव निवासी परमेश्वरदीन अवस्थी की पुत्री आस्था अवस्थी  (22 ) स्कूटी से  महाराणा प्रताप डिग्री कॉलेज में बीटीसी प्रथम वर्ष की छात्रा है।

घटना के बाद रोते-बिलखते बीटीसी छात्रा आस्था अवस्थी के परिवार के लोग।

स्कूटी से महाराणा प्रताप डिग्री कालेज करचलपुर जा रही थी। हाइवे में स्वास्तिक गियर्स फैक्ट्री के सामने खड़े ट्रक के पीछे खड़ी हो गई। तभी अचानक ट्रक चालक ने ट्रक को बैक कर दिया। इससे छात्रा पिछले पहिये के नीचे दब गई।

परिवार में पहले भाई और अब बहन की मौत से परिजन टूटे

कुचलने से छात्रा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। थानाध्यक्ष औंग रमेश पटेल ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया। भीड़ को समझाकर हटाया गया। ट्रक को कब्जे में लेकर चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

इकलौते भाई ने गंगा में कूदकर दी थी जान

बीटीसी छात्रा आस्था के छोटे भाई विकास में बलूव्हेल गेम के चक्कर में बक्सर पुल से गंगा में कूद गया था जिसका शव रायबरेली के डलमऊ घाट से बरामद हुआ था। अब एक बड़ी बहन शिखा बची है जिसकी शादी लखनऊ में हो चुकी है।

ये भी पढ़ेंः हरदोई में भीषण हादसा, सात लोगों की मौत तथा सात लोग घायल

ऐसे में परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं परिवार के इस दुख को लेकर गांव के लोगों में भी मातम पसरा हुआ है। लोगों का कहना है कि भगवान ने यह बहुत बुरा किया है। एक परिवार पर लगातार आफत टूट रही है।