Wednesday, May 1सही समय पर सच्ची खबर...

दरिंदगीः घर के बाहर खेल रहीं दो मासूम बहनों को उठा ले गए बाइक सवार दरिंदे, रेप कर फेंका

समरनीति न्यूज, बुलंदशहरः मासूम बच्चियों से दरिंदगी का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसी ही एक और दरिंदगीभरी वारदात सामने आई है जिसने लोगों को हिलाकर रख दिया है। बाइक सवार दरिंदों ने घर के बाहर खेल रहीं दो बच्चियों को अगवा करने के बाद जंगल में ले जाकर उनके साथ रेप किया। दोनों को बदहवास हालत में छोड़कर फरार हो गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने बच्चियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

घर के बाहर से उठा ले गए बाइक सवार दरिंदे, जंगल में बदहवास पड़ी मिलीं  

बताया जाता है कि बुलंदशहर के अगौता थाना क्षेत्र के एक गांव में दो मासूम बहनें अपने घर के सामने खेल रहीं थीं। परिवार के लोग अपने-अपने काम में व्यस्त थे। इसी दौरान बाइक सवार दरिंदे दोनों को अपहरण करके पास के जंगल में ले गए।

ये भी पढ़ेंः गोरखपुर में वृद्धाश्रम के भीतर नाबालिग लड़की के साथ प्रबंधक ने किया रेप

वहां ले जाकर दरिंदों ने दोनों के साथ रेप किया। इसके बाद दोनों को बदहवास हालत में छोड़कर फरार हो गए। परिवार के लोगों ने जब दोनों बच्चियों को गायब देखा तो उनकी तलाश शुरू कर दी। परिजनों को दोनों बच्चियों जंगल में बदहवास हालत में मिलीं। तुरंत ही परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।

ये भी पढ़ेंः कानपुर कांवेंट स्कूल ‘वेस्टकाट’ में 9वीं की छात्रा से रेप औऱ ब्लैकमेलिंग

मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। बच्चियों का मेडिकल कराया जा रहा है। पुलिस अज्ञात बाइक सवार दरिंदों की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ेंः रेप जैसे आरोप के बावजूद 7 जुलाई को ही होगी मिथुन के बेटे मिमोह की शादी

घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। लोग अपने बच्चों की चिंता को लेकर दहशत में हैं। पुलिस ने मामला दर्ज करके दोनों बच्चियों को मेडिकल के लिए भेज दिया है। साथ ही बाइक सवार दरिंदों की तलाश की जा रही है।