Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

UP : सपा जिलाध्यक्ष का फर्जी इस्तीफा वायरल, पार्टी नेताओं में मची खलबली

Fake resignation of SP District President goes viral, mischief by fake FB account

समरनीति न्यूज, बांदा : आज का दिन पूरी समाजवादी पार्टी के लिए उथल-पुथल वाला रहा। इस कड़ी में बांदा से भी एक मामला जुड़ गया। एक ओर राज्य सभा चुनाव में क्रास वोटिंग का साया और दूसरी ओर बागी होते विधायकों का मामला हलचल मचाता रहा। वहीं दिन में दुखद खबर आई कि कद्दावर नेता संभल से पार्टी सांसद शफीकुर्रहमान बर्क का निधन हो गया। बांदा के सपा जिलाध्यक्ष का फर्जी इस्तीफा वायरल करने की खबर भी चर्चा में रही।

Fake resignation of SP District President goes viral, mischief by fake FB account

सपा जिलाध्यक्ष ने कहा, विपक्षी पार्टियों का काम

कुछ शरारती तत्वों ने सपा जिलाध्यक्ष के नाम से फर्जी फेसबुक एकाउंट बनाया। फिर जिलाध्यक्ष के फर्जी लेटरपैड पर उनका इस्तीफा लिखकर वायरल कर दिया। सपा खेमे में इससे हड़कंप मच गया।

Fake resignation of SP District President goes viral, mischief by fake FB account

फर्जी FB एकाउंट और फर्जी लेटरपैड से शरारत

बांदा में सपा जिलाध्यक्ष मधुसूदन कुशवाहा ने बताया कि उनके नाम से किसी ने फर्जी सोशल मीडिया एकाउंट बनाकर उनका झूठा इस्तीफा वायरल कर दिया। पार्टी जिलाध्यक्ष कुशवाहा ने इसकी शिकायत बांदा पुलिस अधीक्षक से की है। साथ ही दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए कहा है कि यह काम विपक्षी पार्टियों का है।

ये भी पढ़ें : बांदा में मंदिर और भाजपा नेता के गोदाम समेत 3 जगहों पर चोरों ने किया हाथ साफ

सपा जिलाध्यक्ष श्री कुशवाहा ने बताया कि एक दिन पहले ही उन्हें पता चला कि उनके नाम से एक फेसबुक एकाउंट बनाकर किसी ने उनके फर्जी लेटरपैड पर झूठे हस्ताक्षर कर उनका इस्तीफा फेक एकाउंट पर वायरल किया है। मामले का संज्ञान लेते हुए उन्होंने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देते हुए शरारती तत्वों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। साथ ही वीडियो जारी करते हुए खुद के इस्तीफे की झूठी खबर पर स्थिति स्पष्ट की है। घटनाक्रम जिले में काफी चर्चा में है।

ये भी पढ़ें : Banda : नहीं थम रही मध्य प्रदेश के बालू खनन के ट्रकों की अवैध एंट्री, खनिज-RTO विभाग की भूमिका पर सवाल..