Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में दो महिलाओं के शव मिले, पुलिस ने डाक्टरों के पैनल से कराया पोस्टमार्टम

There was stir after deadbody was found in Jain Laj's room in Banda

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले में बीते 24 घंटे में दो विवाहिताओं की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। दोनों ही मामलों में पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। एक शव का पोस्टमार्टम डाक्टरों के पैनल से कराया गया है। घटना काफी संदेहास्पद बताई जा रही है। इसलिए पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है।

गिरवां थाना क्षेत्र में हुई एक घटना

पहली घटना गिरवां थाना क्षेत्र में हुई। वहां घुरौड़ा गांव के बदलू कोटार्य की पत्नी रामदुलारी (35) सोमवार सुबह घर में मृत पड़ी पाई गईं। सुबह बेटी अनीता ने मां को तखत पर पड़ा देखा तो आवाज लगाई। लेकिन वह कुछ नहीं बोलीं। बेटी ने पिता को जानकारी दी। बताते हैं कि उनके पति उस समय खेतों पर काम करने गए थे।

ये भी पढ़ें : ‘हम मंत्री हैं यहां के ! बांदा में बीमार नर्स को कुर्सी से न उठना पड़ा भारी, संबद्धता गई-अब नौकरी जाने वाली..

घर पहुंचे तो पत्नी को हिलाया। लेकिन उसकी सांसें थम चुकी थीं। मृतका के पति का कहना है कि वह घटना के समय खेत पर थे। मौत का कारण अज्ञात है। पुलिस ने दो डाक्टरों के पैनल से पोस्टमार्टम कराया है।

अतर्रा में ओरन रोड पर दूसरी घटना

उधर, एक अन्य घटना में अतर्रा कस्बे के कृष्णा नगर ओरन रोड पर रहने वाले अशोक की पत्नी सुशीला देवी (25) का शव घर में फांसी पर लटकता मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। उधर, मृतका के चाचा राजू का कहना है कि मृतका की शादी 22 फरवरी 2018 में हुई थी। उनके एक बेटा भी है। मायके पक्ष ने पति पर शराब पीकर प्रताड़ित करने की बात कही है। हांलाकि, पुलिस को अबतक कोई तहरीर नहीं दी है। उधर, पलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : पापी पापा : बांदा में बेटियों से दबवाता पांव और करता है अश्लीलता, पत्नी ने पति पर लगाए गंभीर आरोप, रिपोर्ट