Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में 85 साल के वृद्ध ने 11 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, FIR..

in Banda Predatory father-in-law set fire to daughter-in-law cooking by pouring oil, absconded from spot

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा जिले के मरका थाना क्षेत्र के एक गांव में एक 85 साल वृद्ध ने दरिंदगीपूर्ण काम किया। घर से दूध लेने गई 11 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। बालिका को डाक्टरी परीक्षण के लिए भेजा गया है। वहीं आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को जेल भेजा जाएगा।

पुलिस ने बच्ची का कराया मेडिकल

जानकारी के अनुसार मरका थाना क्षेत्र के एक गाव में 11 साल की बालिका रोज की तरह दूध लेने गई थी। वहां घर के भीतर एक 85 साल के वृद्ध ने उसे बंधक बनाकर चारपाई में बांध दिया। इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया।

ये भी पढ़ें : पापी पापा : बांदा में बेटियों से दबवाता पांव और करता है अश्लीलता, पत्नी ने पति पर लगाए गंभीर आरोप, रिपोर्ट 

बच्ची की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग दौड़कर वहां पहुंचे। बच्ची ने सारी बात अपने बडे दादा को बताई। घटना 30 सितंबर की है। आज पीड़ित की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा हुआ है। पुलिस ने बच्ची का डाक्टरी परीक्षण कराया है। बताते हैं कि बच्ची की मां मायके में रहती है और पिता मानसिक रोगी है। दोनों बच्चियां अपने दादा के घर पर रहती हैं। थानाध्यक्ष रमेश कुमार का कहना है कि मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : ‘हम मंत्री हैं यहां के ! बांदा में बीमार नर्स को कुर्सी से न उठना पड़ा भारी, संबद्धता गई-अब नौकरी जाने वाली..

‘हम मंत्री हैं यहां के ! बांदा में बीमार नर्स को कुर्सी से न उठना पड़ा भारी, संबद्धता गई-अब नौकरी जाने वाली..