Tuesday, April 30सही समय पर सच्ची खबर...

पापी पापा : बेटियों से दबवाता पांव और करता है अश्लीलता, पत्नी ने पति पर लगाए गंभीर आरोप, रिपोर्ट

rape attempt in Banda
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में मानवीय रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। एक पापी पापा अपनी बेटियों से पांव दबवाता है और उनसे अश्लीलता भी करता है। ये आरोप खुद आरोपी की पत्नी ने लगाते हुए कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है। शहर के एक मोहल्ले की रहने वाली महिला का आरोप है कि उसकी तीन बेटियां हैं, जो क्रमश: 17, 15 और 11 साल की हैं।

महिला ने पति पर लगाए ये गंभीर आरोप

महिला का कहना है कि उसका पति रोज शराब पीता है और अपरिचित लोगों को घर बुलाकर उनको भी शराब की दावत देता है। इतना ही नहीं तीनों बेटियों से पांव दबवाकर अश्लीलता करता है। मना करने पर अभद्रता करते हुए मारता-पीटता भी है।

ये भी पढ़ें : UP : पिज्जा हाउस में सेक्स रैकेट, रिटायर इंस्पेक्टर समेत 9 युवतियां और 11 युवक पकड़े गए

महिला का कहना है कि कुछ दिन पहले आरोपी ने उसको और बेटियों को घर से निकाल दिया। इसके बाद वे सभी अपनी रिश्तेदारी में चली गईं। महिला ने सिविल लाइन चौकी पर इसकी शिकायत की। शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी को पकड़ा, लेकिन बाद में छोड़ दिया।

ये भी पढ़ें : ‘हम मंत्री हैं यहां के ! बांदा में बीमार नर्स को कुर्सी से न उठना पड़ा भारी, संबद्धता गई-अब नौकरी जाने वाली..

इससे उसका दुस्साहस बढ़ गया है और अब वह लगातार पत्नी को फोन पर धमकियां दे रहा है। उधर, कोतवाली प्रभारी अनूप दुबे का कहना है कि महिला की तहरीर पर आरोपी पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई है। मामला गंभीर है। जांच के बाद आरोपी के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा।

‘हम मंत्री हैं यहां के ! बांदा में बीमार नर्स को कुर्सी से न उठना पड़ा भारी, संबद्धता गई-अब नौकरी जाने वाली..