Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

UP : जेल में मुख्तार अंसारी की बहू रोज पति अब्बास संग बिता रही थी 3-4 घंटे, गिरफ्तार, जेल अफसरों समेत 7 पर मुकदमा

Daughter-in-law Nikhat Bano arrested from Chitrakoot Jail sued against 7 including jail officer

समरनीति न्यूज, बांदा/चित्रकूट : यूपी की बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे अब्बास अंसारी की पत्नी निखत बानो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। निकहत बानो को उस समय गिरफ्तार किया गया जब वह चोरी-छिपे अपने पति अब्बास से मिलने चित्रकूट जेल पहुंची और जेल के भीतर अलग कमरे में मुलाकात कर रही थी। उसकी जेल में इंट्री भी नहीं कराई गई थी। इस मामले में निखत बानो, अब्बास के ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया है। साथ जेल अधीक्षक समेत 7 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

डीएम-एसपी ने मारा छापा, जेल के कमरे में मिली निखत

जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात जिलाधिकारी अभिषेक आनंद और पुलिस अधीक्षक वृंदा शुक्ला ने जिला कारागार पर छापा मारा। सू्त्रों का कहना है कि छापेमारी के दौरान अब्बास अंसारी और उनकी पत्नी निखत बानो जिला जेल में अधीक्षक के पास वाले कमरे में पकड़ी गई हैं। निखत के पास से मोबाइल फोन, नकदी और आभूषण सही तमाम अवैध चीजें मिली हैं। ‌अब्बास अंसारी चित्रकूट जेल में करीब दो महीने से बंद है।

ये भी पढ़ें : माफिया मुख्तार वाली बांदा जेल में नए अधीक्षक की ज्वाइनिंग, इससे पहले 3 ने छोड़ी कुर्सी

सूत्रों का कहना है कि निखत बानों ने पुलिस पूछताछ में कई चौंकाने वाला खुलासे किए हैं। कोतवाली प्रभारी अवधेश कुमार मिश्रा का कहना है कि अब्बास अंसारी की पत्नी निखत, ड्राइवर नियाज, जेल अधीक्षक अशोक सागर, उप अधीक्षक सुशील कुमार और जेल सिपाहियों समेत कुल 7 लोगों के खिलाफ मुकदमा लिखा गया है। कहा जा रहा है कि अधिकारी जल्द ही इसे लेकर प्रेसवार्ता करेंगे।

योगी के मंत्री रामकेश निषाद को धमकी, JP नड्डा के सहयोगी का भाई बताकर गलत काम का दबाव, FIR..

ये भी पढ़ें : UP : मुकेश अंबानी का बड़ा ऐलान, यूपी के हर कस्बे-गांव में साल के आखिर तक 5-जी