Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

योगी के मंत्री रामकेश निषाद को धमकी, JP नड्डा के सहयोगी का भाई बताकर गलत काम का दबाव, FIR..

Yogi's minister Ramkesh Nishad threatened in Banda, pressured for wrongdoing, FIR

समरनीति न्यूज, बांदा : उत्तर प्रदेश के बांदा में एक फ्राड ने बड़ा दुस्साहस दिखाया। उसने खुद को जेपी नड्डा के सहयोगी का भाई बताकर योगी के मंत्री रामकेश निषाद से संपर्क किया। फिर उन्हें गलत काम कराने के लिए धमकी दी। हालांकि, मंत्री ने इस मामले में थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। अब पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जानकारी के अनुसार बांदा में सक्रिय फ्राड गैंग सरकार के मंत्री तक को बख्शने को तैयार नहीं है।

पहले 23 और 25 जनवरी को किया मैसेज

एक फ्राड ने बांदा के तिंदवारी से विधायक एवं जलशक्ति विभाग के राज्यमंत्री रामकेश निषाद को 23 और 25 जनवरी को मैसेज किया कि उसका भाई उनसे मिलने आ रहा है।

ये भी पढ़ें : Lucknow : पीएम मोदी ने GIS-2023 का किया शुभारंभ

फिर 2 फरवरी को एक अज्ञात व्यक्ति मंत्री रामकेश से मिलने पहुंचा। उसने खुद को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के सहयोगी आदित्य त्रिवेदी का भाई बताया। उसने एक पर्ची दी, जिसमें सारे गलत काम लिखे थे।

बांदा कोतवाली में पुलिस ने लिखा मुकदमा

जल्द ही इन कामों को करने की बात कहकर वहां से चला गया। फिर उसी दिन 2 फरवरी को व्हाट्सएप मैसेज से उन कोर्यों को पूरा करने का दवाब भी बनाया गया। इतना ही नहीं काम न करने पर हाईकमान से शिकायत की धमकी भी दी। बताते हैं मंत्री ने ट्रू कालर पर उस नंबर को चेक किया तो उसमें आदित्य द्विवेदी जेपी नड्डा लिखकर आ रहा था। मंत्री ने अपने कार्यकर्ता को थाने भेजकर मामले में एफआईआर दर्ज कराई। बांदा के कोतवाली प्रभारी श्याम बाबू शुक्ला का कहना है कि उक्त नंबर की जांच की जा रही है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

UP : मुकेश अंबानी का बड़ा ऐलान, यूपी के हर कस्बे-गांव में साल के आखिर तक 5-जी