Saturday, May 25सही समय पर सच्ची खबर...

UP की बड़ी खबर, चित्रकूट के जेलर-डिप्टी जेलर दोनों सस्पेंड, अब जेल अधीक्षक की बारी..

8 suspended including Jailor-Deputy Jailor of Chitrakoot, now it's Jail Superintendent's turn

आशा सिंह, ब्यूरो (लखनऊ) : चित्रकूट जेल में माफिया मुख्तार अंसारी के बेटे विधायक अब्बास अंसारी और उसकी पत्नी को वीआईपी ट्रीटमेंट देने के मामले में बड़ी कार्रवाई हुई है। चित्रकूट के जेलर और डिप्टी जेलर समेत आठ जेल कर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। वहीं डीजी जेल आनंद कुमार ने चित्रकूट के जेल अधीक्षक अशोक सागर के निलंबन के लिए संस्तुति कर दी गई है। किसी भी समय जेल अधीक्षक सागर भी निलंबित हो सकते हैं।

अब्बास अंसारी और पत्नी निखत को VIP ट्रीटमेंट देने का मामला

Daughter-in-law Nikhat Bano arrested from Chitrakoot Jail sued against 7 including jail officer

इसके साथ ही अब्बास अंसारी की जेल भी बदलने की कार्रवाई शुरू होगी। अब्बास को अब चित्रकूट जेल से हटाकर दूसरी किसी जेल में शिफ्ट किया जाएगा। वहीं उन्नाव कारागार के जेलर राजीव सिंह को चित्रकूट जेल का नया जेलर नियुक्त किया गया है। वहीं देव दर्शन सिंह को डिप्टी जेलर चित्रकूट के पद पर भेजा गया है।

ये भी पढ़ें : योगी के मंत्री रामकेश निषाद को धमकी, JP नड्डा के सहयोगी का भाई बताकर गलत काम का दबाव, FIR..

बताते चलें कि शुक्रवार रात चित्रकूट के डीएम और एसपी ने जेल पर अचानक छापा मारा था। इसके बाद अधिकारियों को अब्बास अपने बैरक में नहीं मिला था। जेल अधिकारियों ने दोनों उच्चाधिकारियों को गुमराह करने का प्रयास किया। बाद में छापे में अब्बास अंसारी की पत्नी निखत अंसारी भी जेल के एक कमरे में पकड़ी गई थी। वह बिना इंट्री के जेल पहुंची थीं और अब्बास के साथ समय बिता रही थी। पूरी खबर से लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करेंhttps://samarneetinews.com/daughter-in-law-nikhat-bano-arrested-from-chitrakoot-jail-sued-against-7-including-jail-officer/

UP : जेल में मुख्तार अंसारी की बहू रोज पति अब्बास संग बिता रही थी 3-4 घंटे, गिरफ्तार, जेल अफसरों समेत 7 पर मुकदमा