Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

अखिलेश और शिवपाल को नौटंकी का कलाकार बोल गए यूपी के ये कैबिनेट मंत्री..

कन्नौज में दुग्ध प्लांट का निरीक्षण करते कैबिनेट मंत्री दुग्ध विकास लक्ष्मी नारायण चौधरी व अन्य अधिकारी।

समरनीति न्यूज, कन्नौजः यूपी के कैबिनेट मंत्री-दुग्ध विकास लक्ष्मी नारायण चौधरी ने आज कन्नौज में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव व उनके चाचा शिवपाल यादव पर बड़ा बयान दिया है। अखिलेश यादव और उनके चाचा के बीच विवाद पर उन्होंने कहा कि नौटंकी में तरह-तरह के कलाकार होते हैं और यह विवाद उनके (अखिलेश-शिवपाल) परिवार की नौटंकी है।

कन्नौज में काऊ मिल्क प्लांट का निरीक्षण करने के दौरान दिया बयान 

कहा कि अब इसमें पता नहीं कि कौन नायक है और कौन खलनायक है। इतना ही नहीं कैबिनेट मंत्री चौधरी ने ये बातें कन्नौज जिले में काऊ मिल्क प्लांट के निरीक्षण के दौरान कहीं। दरअसल, कैबिनेट मंत्री यहां काऊ मिल्क प्लांट का निरीक्षण करने के लिए कन्नौज आए हुए थे।

ये भी पढ़ेंः कैराना में सपा की जीत पर कालिख पोत रहा समाजवादी विधायक, कार्रवाई से बचने को निकला विदेश

इससे पहले मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी ने एक लाख लीटर प्रति दिन की क्षमता वाले काऊ मिल्क प्लांट का निरिक्षण किया। उन्होंने कहा कि 10 अक्टूबर से 15 अक्टूबर के बीच में इस प्लांट का उद्घाटन प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करेंगे।

ये भी पढ़ेंः शरारती तत्वों ने दो सपा महिला नेताओं के फर्जी अश्लील वीडियो व फोटो की वायरल

काऊ प्लांट में 2 अक्टूबर से प्रोडशन ट्रायल शुरू हो जाएगा। उन्होंने कहा कि ये उत्तरी भारत का पहला ऐसा काऊ प्लांट होगा, जिसमें शुद्ध गाय का दूध और शुद्ध गाय का देशी घी मिलेगा। इस मौके पर जिले के प्रशासनिक व पुलिस अधिकारी भी मौजूद रहे।