Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा : घर के सामने शराब पीने से टोकने पर युवकों ने परिवार को बेरहमी से पीटा, पुलिस कर रही जांच

समरनीति न्यूज, बांदा : शहर कोतवाली क्षेत्र में शराब पी रहे कुछ युवकों को टोकना किसान और उनके परिवार के लोगों को भारी पड़ गया। युवकों ने घर पहुंचकर वहां हो रहे छठी कार्यक्रम के बीच किसान और उनके परिवार के लोगों से साथ मारपीट की। बताते हैं कि आरोपी जिन गाड़ियों से वहां पहुंचे थे उनमें से एक गाड़ी पर विधायक लिखा हुआ था। मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के तिंदवारा गांव का है, जो मेडिकल कालेज के पास है। मारपीट करने वाले छात्र बताए जा रहे हैं।  वहीं पीड़ितों ने 11 लोगों को नामजद करते हुए 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने को तहरीर दी है। वहीं पुलिस ने तहरीर मिलने के बावजूद अबतक एफआईआर दर्ज नहीं की है। कोतवाली प्रभारी जयश्याम शुक्ला ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

पीड़ितों ने पुलिस को 11 नामजद और 10 अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी

उधर, पुलिस को दी गई तहरीर में नरैनी रोड, ढाबे के पास तिंदवारा के रहने वाले पीड़ित संजय यादव पुत्र कल्लू यादव का कहना है कि रविवार को उनकी बेटी की छठी थी। परिवार में कार्यक्रम चल रहा है। घर की महिलाएं और पुरुष सभी हंसी-खुशी मना रहा थे। इसी दौरान रात करीब साढ़े 11 बजे राजकीय मेडिकल कालेज के एक दर्जन छात्र उनके दरवाजे पर बैठकर शराब पीने लगे।

महिलाओं से अश्लील हरकतें व सोने की चैन छीनने का भी लगाया आरोप

मना करने पर इन छात्रों ने परिवार के लोगों के साथ गाली गलौज की। परिजनों ने इसका विरोध किया तो युवकों ने लाठी-डंडो से पीटते हुए जमकर उत्पाद मचाया। पीड़ित ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि युवकों ने इतना पीटा की उसके दांत व हाथ की ऊंगली भी टूट गई। वहीं अन्य लोगों को भी गंभीर चोटें आई हैं। आरोप है कि युवकों ने महिलाओं से अश्लील हरकतें और सोने की एक चैन भी जबरन छीन ली है। पीड़ित का कहना है कि चौकी इंचार्ज मेडिकल कालेज व फोर्स के आने पर आरोपी धमकियां देते हुए चले गए। पी़ड़ित ने मामले में एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। पुलिस को भी तहरीर दे दी है।

ये भी पढ़ें : लुटेरी दुल्हन : होने वाले दूल्हे को शोना-बाबू और पुच्चू बनाया, फिर लाखों की शापिंग कर रफूचक्कर..