Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा : पुल के नीचे छिपाई थीं शहर से चोरी लाखों की बाइकें, पुलिस ने ऐसे किया बरामद..दो गिरफ्तार

Big success for Banda Kotwali police

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा पुलिस को आज बड़ी सफलता मिली है। दरअसल, कोतवाली पुलिस और एसओजी टीम ने दो शातिर चोरों को पकड़ा है। पुलिस ने उनके कब्जे से लाखों की कीमत वाली चोरी की 9 बाइकें बरामद की हैं। एसपी अंकुर अग्रवाल ने पुलिस टीम को 25 हजार का ईनाम देने की घोषणा की है। यह जानकारी अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्रा ने एक प्रेसवार्ता में दी। इस दौरान सीओ सिटी राजीव प्रताप सिंह भी मौजूद रहे।

कोतवाली पुलिस को बड़ी सफलता

एएसपी श्री मिश्रा ने बताया कि सीओ सिटी श्री सिंह के निर्देशन में कोतवाल अनूप दुबे और एसओजी की टीम ने वाहन चेकिंग के दौरान 2 चोरों को गिरफ्तार किया। फिर उनके कब्जे से लाखों की कीमत की चोरी की बाइकें भी बरामद कीं। चोरों ने ये बाइकें बांदा शहर और आसपास से चुराई थीं।

Big success for Banda Kotwali police

पुलिस मालिकों की पहचान में जुटी

इनमें से 5 के मालिकों को लेकर जानकारी जुटा ली गई है। बाकी का पता किया जा रहा है। एएसपी ने कहा कि चेकिंग के दौरान पुराना बाईपास शुकुल कुआं के पास से बाइक सवार दो लोगों को पकड़ा था।

ये भी पढ़ें : बांदा हार्पर क्लब में घोटालेबाजी, सरकारी बिल्डिंग में बिना टेंडर किराये पर जिम, किनकी जेबों में किराया?

दोनों बाइक के सही कागज नहीं दिखा सके। पुलिस ने शक के आधार पर पूछताछ की तो बाइक चोरी गैंग का खुलासा हो गया। चोरों की निशानदेही पर बाईपास के पास केन नदी पुल के नीचे झाड़ियों में छिपाकर रखी गईं चोरी की 9 बाइकें बरामद हुईं। दोनों चोरों की पहचान हमीरपुर जिले के मौदहा थाना क्षेत्र के घुसियारी के अल्लन खान और सलीम खान उर्फ टेंशन के रूप में हुई है। दोनों को जेल भेजा जा रहा है।

ये भी पढ़ें : ‘अब तुझे ठोकेंगे…’ मुख्तार अंसारी की मौत के बाद जेल अधीक्षक को जान से मारने की धमकी